26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉलीवुड के इन 5 पॉपुलर सेलिब्रिटीज ने क्यों बनाई है सोशल मीडिया से दूरी? रणबीर कपूर से लेकर रानी मुखर्जी तक का नाम है शामिल

Bollywood Celebrities Who Are Not On Social Media: आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के नाम बताएंगे जिन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर रानी मुखर्जी तक का नाम शामिल है.

Bollywood Celebrities Who Are Not On Social Media: आज कल डिजिटलाइजेशन के जमाने में बहुत कुछ आसान हो गया है. हम अपने मनपसंदीदा सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर आसानी से फॉलो और स्टॉक कर सकते हैं और उनसे जुड़ी हर जानकारी से अप टू डेट रह सकते हैं. लेकिन आज भी कुछ ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स हैं, जिन्होंने अब तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूरी बना रखी है. इस लिस्ट में रनबीर से लेकर रानी मुखर्जी तक का नाम शामिल है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान अपने सोशल मीडिया पर न होने की वजह बताते हुए कहा कि “मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह आसान नहीं है, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं पहले से ही ऐसे प्लेटफॉर्म पर हूं, जहां मुझे दर्शकों से जुड़ना है. अब, मैं खुद को किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर नहीं रख सकता जहां मेरी दिलचस्पी न हो. मुझे लगता है कि मैं थोड़ा शर्मीला हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता हूं, लेकिन मुझे इसे देखने में मजा आता है. इसलिए, यही वजह है कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं.”

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने अपने सोशल मीडिया से दूरी बनाने की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने बहुत पहले सोशल मीडिया पर कुछ मशहूर हस्तियों को स्टॉक किया, लेकिन उनके अकाउंट पर कुछ भी पॉजिटिव या दिलचस्प नहीं मिला. उन्होंने यह भी बताया कि, “इन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किस तरह से नेगेटिविटी को बढ़ावा दिया जाता है, यही वजह है कि वह इनसे दूर रहना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, “सोचने का एक अच्छा तरीका यह है कि, ओह, मैं अपनी किताब पढ़ रहा हूं, मेरा बच्चा है, मैं अपनी ज़िंदगी से खुश हूं, और जब मैं बाहर जाता हूं, तो मुझे लगता है कि सब कुछ प्यारा है क्योंकि मैं खुश हूं.”

Also Read बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, एक की ग्लैमरस अदाओं से नहीं हटेगी नजरें

रेखा

इंडस्ट्री की सबसे नामी और दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. लेकिन इसके बावजूद रेखा ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है क्योंकि वह अपने निजी जिंदगी को काफी सीक्रेट रखना चाहती हैं.

आमिर खान

सोशल मीडिया से दूरी बनाने की लिस्ट में आमिर खान का भी नाम शामिल है. बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर होने के बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बिलकुल नहीं पसंद है.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने की वजह बताते हुए कहा कि, “मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और इस वजह से मैं अपनी जगह पर खुश हूं. अभी, अगर आप मेरे फोन को देखें, तो मेरे पास कोई सोशल मीडिया ऐप नहीं है. उसमें केवल मैसेज और फोन कॉल जैसी बुनियादी चीजें हैं. मैं व्हाट्सएप पर भी नहीं हूं. मुझे इस डायनासोर युग में रहना पसंद है; यह मेरे लिए ज्यादा सही है. मैं उनमें से एक हूं. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मैं सोशल मीडिया पर नहीं रह सकती. मैं इस पर रहना पसंद करूंगी, लेकिन मेरे लिए वहाँ रहना सही नहीं है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें