1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. birthday special story sonakshi sinha was trolled for not knowing answer in kbc 11 related to ramayan

B'day Spl: केबीसी 11 में इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं थीं सोनाक्षी सिन्हा, सोशल मीडिया पर हुई थी ट्रोल

By Divya Keshri
Updated Date
Happy Birthday Sonakshi Sinha
Happy Birthday Sonakshi Sinha
Instagram

Happy Birthday Sonakshi Sinha: अपने फैंस के बीच 'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है. राजनेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ अपनी पहली ही फिल्म 'दबंग' से खास पहचान बना ली थी. अब तक एक्ट्रेस बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना चुकी है. लेकिन क्या आप जानते है कि सोनाक्षी कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 11 में एक सवाल का जवाब नहीं देने पर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी.

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 11 के हर शुक्रवार को केबीसी का स्पेशल एपिसोड आता था, जिसे केबीसी करमवीर कहा जाता था. इस कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा ने बतौर गेस्ट एंट्री की थी. उनके साथ स्पेशल कंटेस्टेंट थीं राजस्थान की रुमा देवी.

इस खेल के दौरान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा था कि 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे.' इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा और फिर राम. बाद में सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन 'एक्सपर्ट से मदद' लेने का फैसला किया था. एक्सपर्ट श्वेता ने कहा कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है.

सोनाक्षी की इस बात से बिग बी भी हैरान रह गए. निराश करने वाली बात यह है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है. ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होने पर लोग काफी हैरान थे. बस तभी से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. उस समय सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थी और उनपर जमकर मीम्स भी बने थे.

कुछ दिनों बाद ये मामला शांत पड़ गया था, लेकिन लॉकडाउन में दोबारा दूरदर्शन पर रामायण टेलीकास्‍ट होने पर सोनाक्षी फिर सोशल मीडिया पर उसी बात के लिए ट्रोल की जाने लगी. वहीं, बता दें, सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार दबंग 3 में सलमान खान के सह-कलाकार के रूप में देखा गया था. उन्होंने पिछले साल मिशन मंगल में भी अभिनय किया था. सोनाक्षी की आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें