1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bipasha basu has left the film industry now actress said this about her return to films bud

बिपाशा बसु ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री? अब एक्ट्रेस ने फिल्मों में वापसी को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर साल 2015 के बाद से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने दो साल पहले प्रसारित एक वेब सीरीज डेंजरस में अभिनय किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bipasha Basu
Bipasha Basu
instagram

अभिनेत्री बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर साल 2015 के बाद से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने दो साल पहले प्रसारित एक वेब सीरीज डेंजरस में अभिनय किया था. ऐसे में उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने कोई काम क्यों नहीं किया. वो इस बात को लेकर भी थोड़े परेशान है कि क्या उन्होंने अब इंडस्ट्री छोड़ दी है. लेकिन अब अभिनेत्री ने इसपर प्रतिक्रिया दी है जिसके बाद उनके फैंस के पास जश्न मनाने का एक मौका है.

मैं बहुत आलसी रही हूं

43 वर्षीया ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में बिपाशा बसु ने खुलासा किया कि, "मैं वास्तव में आलसी रही हूं और पिछले कुछ सालों में काम करने के लिए तैयार नहीं हूं. लेकिन 2022 में काम पर लौटने और कुछ दिलचस्प करने की प्लानिंग है. मुझे उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द अनाउंसमेंट कर सकती हूं." वह कहती है कि महामारी ने उनके लिए बहुत सी चीजों को रोक दिया, जैसा कि सभी के साथ हुआ.

मेरे पास दोस्तों का एक छोटा सा ग्रुप है

बिपाशा बसु ने कहा, "मैं बस इतना चाहती थी कि मैं अपने पूरे परिवार के लिए बहुत सावधान रहूं, इस हद तक कि मैं पहले साल में खुद को पागल कह सकती थी. वैसे भी मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जिसे बाहर जाना और पार्टी करना बहुत पसंद है. मेरे पास दोस्तों का एक छोटा सा ग्रुप है और मुझे अपने परिवार से मिलना पसंद है. ”

इवेंट्स में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है

यही कारण है कि फिर से शोबिज में सक्रिय होने के लिए प्रेरित किया और "काम के प्रति दृष्टिकोण" बदल दिया. बिपाशा बसु ने कहा, “मैं बहुत काम करने के बारे में पूरी तरह से तैयार हूं. मैंने इवेंट्स में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है, नहीं तो मैं किसी भी तरह की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से बंद थी.” बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं.

इस तरह बिताया लॉकडाउन वाला टाइम

बिपाशा बसु ने माना कि, जहां 2020 निराशा से भरा था, वहीं 2021 एक्टर के लिए कुछ आशा लेकर आया है. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता था कि दुनिया कहाँ जा रही है, क्योंकि वायरस ने सभी को घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया. हममें से किसी ने भी कभी इसे अनुभव नहीं किया था. मैं बहुत सारी इमोशंस से गुज़री, और फिर दिन-ब-दिन जीना शुरू कर दिया, अपने साथी (पति, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर) के साथ साधारण चीजों और हर मिनट का आनंद लिया. 2021 उम्मीद लेकर आया, चीजें बदल गईं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें