1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hrithik roshan cousin drops compliment for actor rumoured girlfriend saba azad bud

सबा आजाद की इस तसवीर की दीवानी हुई ऋतिक रोशन की भतीजी, किया ये खूबसूरत कमेंट

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लिंकअप अफवाह इस समय टिनसेल टाउन में सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है. जबकि दोनों तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
saba azad
saba azad
instagram

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लिंकअप अफवाह इस समय टिनसेल टाउन में सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है. जबकि दोनों तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं जब उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर हाथ थामे स्पॉट किया गया था. ऋतिक और सबा को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. सबा वॉर एक्टर के परिवार के करीब आ रही है क्योंकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि सबा के साथ ऋतिक के रिश्ते को उनके परिवार और यहां तक कि उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी मंजूरी दे दी है. अब सबा की लेटेस्ट तसवीर पर रोशन फैमिली ने रिएक्ट किया है.

सबा आजाद की लेटेस्ट तसवीर

सबा आज़ाद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वेब सीरीज़ रॉकेट बॉयज़ से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. क्लिक में एक्ट्रेस मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पीच कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक को पर्ल ईयररिंग्स और नेकलेस से कंप्लीट किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तसवीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मिसेज परवाना ईरानी. लगभग 1942." ऋतिक की भतीजी और सुनैना रोशन की बेटी सुरनिका सोनी ने कमेंट किया, "इसे रोको." सबा ने जवाब दिया, "हेहे ब्लैक हार्ट इमोजीस के साथ."

सबा आजाद का ख्याल रख रहा है रोशन परिवार

सबा ने सोशल मीडिया पर जिक्र किया कि था, रोशन फैमिली कितने अच्छे से उनका ध्यान रख रही हैं. उन्होंने पिज्जा, पास्ता और ट्रीट की एक तसवीर शेयर कर इसे कैप्शन दिया, "जब आप होमिक हो लेकिन सबसे अच्छे हूमन्स आपको खिला रहे हों." शॉट में, उन्होंने राजेश रोशन की पत्नी कंचन रोशन, उनकी बेटी पश्मीना रोशन और ऋतिक की चचेरी बहन सुरनिका सोनी को शामिल किया जो सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.

सबा आजाद के लिए ऋतिक का खास पोस्ट

पिछले दिनों ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के लिए एक खास पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था. एक्टर की इस पोस्ट में सबा नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, किल इट यू गायज. बता दें कि ये पोस्टर उनके इलेक्ट्रो-फंक बैंड मैडबॉय/मिंक का है और इसका कान्सर्ट था. इसमें एक्ट्रेस ने परफार्म किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें