1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma calls chandan prabhakar gareebon ke allu arjun ravi kishan and nirahua shocked bud

कपिल शर्मा ने इस शख्स को कहा 'गरीबों के अल्लू अर्जुन', भोजुपरी स्टार्स हुए हैरान, VIDEO

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अपने प्रशंसकों को हंसाने को कोई मौका नहीं छोड़. कपिल शर्मा अपनी हाजिर-जवाबी तो उनकी टीम इसे और आगे लेकर जाती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो अपने प्रशंसकों को हंसाने को कोई मौका नहीं छोड़. कपिल शर्मा अपनी हाजिर-जवाबी तो उनकी टीम इसे और आगे लेकर जाती है. रविवार को शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स नजर आनेवाले हैं. कॉमेडी शो में भोजपुरी स्टार रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे मेहमान होंगे. वे शो के कलाकारों कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर के साथ शो में मस्ती करते हुए दिखाई देंगे.

कृष्णा अभिषेक ने किया रवि किशन संग डांस

शो के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एपिसोड कितना मजेदार होनेवाला है. लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि कृष्णा अभिषेक जो शो में सपना का किरदार निभाते हैं, वो एंट्री करते हैं और रवि किशन के साथ एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हैं. इसके बाद कृष्णा भोजपुरी अभिनेता-गायक निरहुआ को कहते हैं कि आपका नाम निरहुआ और मेरा नाम 'मेरहुआ' है. जब कपिल पूछते हैं कि वह 'मेरहुआ' कैसे हैं, तो कृष्णा जवाब देते हैं, "हर एपिसोड में में-रहुआ (मैं हर एपिसोड में रहने वाला हूं)."

गरीबों के अल्लू अर्जुन...

इसके बाद वीडियो में चंदन प्रभाकर मंच पर कलाकारों के साथ जुड़ते हैं और वह उन्हें बैठने के लिए कहते हैं और अपने स्वागत के लिए उठने के लिए परेशान नहीं होने के लिए कहते हैं. कपिल तुरंत उस पर तंज कसते हुए कहते हैं, "वो उठ भी नहीं रहे हैं, गरीबों के अल्लू अर्जुन." उनकी ये बात सुनकर सभी कलाकार अपनी हंसी नहीं रोक पाते. खुद चंदन प्रभाकर के चेहरे पर भी हंसी आ जाती है.

नंदिता दास की फिल्म में दिखेंगे कपिल शर्मा

वहीं कपिल शर्मा नंदिता दास की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. नंदिता ने इसे लेकर अपने ट्विटर पर अपडेट किया था. उन्होंने अनाउंसमेंट की थी फिल्म में शाहना गोस्वामी भी अभिनय करेंगी. नंदिता ने एक बयान में साझा किया कि उन्होंने देखा कि कपिल कैसे 'आम आदमी' का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, भले ही वह अब एक नहीं थे और अभिनेता की उस गुणवत्ता ने वास्तव में नंदिता दास को आकर्षित किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें