1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma chakda express teaser actress plays role of former indian captain jhulan goswami fans says virat kohli ke dvy

Chakda Xpress Teaser: झूलन गोस्वामी के रोल में अनुष्का शर्मा का दमदार कमबैक, फैंस बोले- विराट कोहली के...

तीन साल बाद अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म का टीजर एक्ट्रेस ने शेयर किया है. मूवी में वो झूलन गोस्वामी के रोल नजर आएंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anuska sharma Chakda Xpress Teaser
Anuska sharma Chakda Xpress Teaser
instagram

Anushka Sharma Chakda Xpress: एक लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की हैं. अनुष्का ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ का पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस मूवी में एक्ट्रेस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करते दिखेंगी. एक्ट्रेस इस लुक में काफी दमदार दिख रही है.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' का टीजर शेयर किया हैं. इसके शुरूआत में दिखाया जाता है कि भारतीय क्रिकेटर्स के जर्सी पर पेपर लगाकर फीमेल क्रिकेटर्स का नाम लिखा जाता है. जिसके बाद अनु्ष्का बंगाली एक्सेंट में एक डायलॉग बोलती हैं, ‘जब जर्सी खुद के नाम का नहीं तो फैन किसके नाम को फॉलो करेगा, किंतु चिंता करो ना, आज जर्सी पे अपना नाम बना लिया और कल अपना पहचान भी बना लेगा’.

टीजर शेयर करते ही अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे है. एक यूजर ने लिखा, कितनों दिनों बाद आपको मूवी में देख रहा हूं. एक दूसरे यूजर ने लिखा, विराट के बाद अब आप क्रिकेटर बन गई. एक और यूजर ने लिखा, दमदार लुक. फिल्म का इंतजार है. कई यूजर्स ने इसपर फायर इमोजी भी बनाया.

अनु्ष्का शर्मा की फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि पिछले साल बेटी वामिका के जन्म के बाद अनुष्का का पहला प्रोजेक्ट है. वामिका के साथ वो अपना सारा वक्त एजॉय कर रही है. एक्ट्रेस कभी विराट कोहली को मैच के दौरान चियर करते तो कभी अपने वामिका संग मस्ती करते हुए फोटो शेयर करती रहती है.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा को पिछले बार आनंद एल राय की फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मे मुख्य भूमिका निभाई थी. हालांकि फिल्म दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर पाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें