1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma bows out from production house clean slate filmz hands over reins to her brother bud

अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस Clean State Filmz से हुईं अलग, भाई कर्णेश को सौंपी बागडोर

अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ से हटने का फैसला किया है, जिस प्रोडक्शन कंपनी की उन्होंने 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ सह-स्थापना की थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anushka Sharma
Anushka Sharma
instagram

अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ से हटने का फैसला किया है, जिस प्रोडक्शन कंपनी की उन्होंने 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ सह-स्थापना की थी. उन्होंने घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान साझा करते हुए कहा कि वह अब जा रही हैं अपना समय उसके "पहले प्यार" - अभिनय के लिए समर्पित करने के लिए. Clean Slate Filmz ने पाताल लोक, NH10, फिल्लौरी, परी और बुलबुल जैसी वेब सीरीज़ और मूवी प्रोजेक्ट्स को बैंकरोल किया है. इन परियोजनाओं को फैंस ने बेहद पसंद किया है.

अनुष्का ने बयान में कहा कि, वह और उनका भाई प्रोडक्शन के क्षेत्र में नौसिखिए थे लेकिन "अव्यवस्था तोड़ने वाली सामग्री" के माध्यम से अपना रास्ता खुद बनाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि, उन्हें उनकी यात्रा पर "बहुत गर्व" है और कहा कि कंपनी के साथ उनका उद्देश्य "व्यावसायिक परियोजनाओं की तरह क्या होना चाहिए" की कहानी को बदलना था.

अनुष्का शर्मा ने अपने बयान में कहा, “जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ की शुरुआत की, तो प्रोडक्शन के समय हम नौसिखिए थे लेकिन हमारे पेट में आग लग गई थी और हम अव्यवस्थित सामग्री के माध्यम से भारत में मनोरंजन का एजेंडा सेट करना चाहते थे. आज, जब मैं अपनी अब तक की यात्रा को देखती हूं, तो हमें इस बात पर बहुत गर्व होता है कि हमने क्या बनाया है और जो हम हासिल करने में कामयाब रहे हैं."

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, “मुझे कर्णेश को श्रेय देना होगा जिन्होंने आज CSF को आकार देने में उत्कृष्टता प्राप्त की है. एक नई माँ होने के नाते, जिसने पेशे से एक अभिनेता बनना चुना है, मुझे अपने जीवन को बिल्कुल नए अंदाज़ में संतुलित करना होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ. इसलिए, मैंने फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा, मैं उसे अपने पहले प्यार, अभिनय को समर्पित करूंगी! इसलिए, मैंने CSF से हटने का फैसला किया है, इस विश्वास के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति, कर्णेश, उस दृष्टि को आगे बढ़ा रहे हैं जिसके साथ इसे पहले नंबर पर बनाया गया था."

गौरतलब है कि, Clean Slate Filmz के अगले प्रोजेक्ट्स में झूलन गोस्वामी बायोपिक चकदा एक्सप्रेस (स्वयं अनुष्का अभिनीत) नामक एक ड्रामा सीरीज़ और काला नामक एक फिल्म शामिल है, जिससे दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की शुरुआत होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें