15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal VS Sam Bahadur में से कौन मारेगा बॉक्स आफिस पर बाजी, जानिए पहला दिन कितना करेगी कमाई

Animal VS Sam Bahadur: साल 2023 के आखिरी महीने में एक बार फिर दर्शकों को एक बड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है, जहां रणबीर कपूर की एनिमल टकराने वाली है, विक्की कौशल के सैम बहादुर के साथ.

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की एनिमल और विक्की कौशल, सान्या मलहोत्रा की सैम बहादुर जब टकराएगी तो बॅाक्स आफिस पर बड़ा धमाका होगा. इस मुकाबले में एक तरफ रणबीर का स्वैग है, तो दूसरे तरफ विक्की की शान्दार एक्टिंग. कई शहरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए थिएटर्स अभी से हाउसफुल हैं. अब तो ये 1 दिसंबर को ही पता चलेगा कि कौन सी फिल्म बाक्स आफिस पर बाजी मारेगी. बता दें कि ‘एनिमल’ में अनिल, रणबीर के पिता बलबीर सिंह के रोल में दिखे है, जबकि रश्मिका, रणबीर की पत्नी गीतांजलि के रोल में है. संदीप रेड्डी वांगा की मूवी का ट्रेलर जब से आया है तब से ही ये चर्चा में बना हुआ है. वहीं, सैम बहादुर फिल्म में विक्की कौशल भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के होश उड़ा दिए थे.

पहले दिन कितने का कलेक्शन करेगी एनिमल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एनिमल मूवी की एडवांस बुकिंग लगभग 12 करोड़ 36 लाख रुपए की हो चुकी है, 4 लाख एक हजार टिकट अब तक बिक चुके हैं, 7745 शोज खुल चुके हैं. ये आंकड़े सिर्फ हिंदी वर्जन के हैं. इसके अलावा तेलगु वर्जन के 1 लाख टिकट बिक चुके हैं. कुल मिलाकर अब तक 5 लाख के उपर टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि मूवी ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

सैम बहादुर ओपनिंग डे पर करेगी इतना कमाई

सैम बहादुर की बात करें तो अब तक 1.24 करोङ की कुल एडवांस बुकिंग हुई है, अब तक फिल्म को लगभग 2509 शोज मिले हैं और करीब 38556 टिकट बिके हैं. हालांकि धीमी शुरुआत के बावजूद, बॉक्स ऑफिस के एडवांस आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आशाजनक प्रदर्शन करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल की फिल्म 1 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है.

विक्की कौशल ने एनिमल और सैम बहादूर की क्लैश पर कही थी ये बात

एनिमल और सैम बहादूर की क्लैश के बारे में बात करते हुए, विक्की कौशल ने कहा था, “आज के समय में, एक इंडस्ट्री के रूप में, हमें दर्शकों को एक ही दिन में कई फिल्मों का विकल्प देना चाहिए. इस तरह हम फलेंगे-फूलेंगे. हमें कई फिल्में बनानी होंगी और एक ही दिन में हमारी कई फिल्में रिलीज होंगी”. हमें ऐसा माहौल बनाना होगा, जहां एक ही दिन में कई फिल्में चल सकें. हमारे पास दर्शकों में ताकत है, हमारे पास प्रदर्शक स्तर पर ताकत है, तो क्यों नहीं? मुझे लगता है कि हमें भी अब इस दायरे को आगे बढ़ाने की जरूरत है. आज के परिदृश्य को देखते हुए, दर्शकों में जो उत्साह है, मुझे लगता है कि अगर वे दो फिल्मों से जुड़ते हैं और दोनों फिल्में अच्छी हैं, तो दोनों काम कर सकती हैं. इसलिए, मैं ‘एनिमल’ के लिए उतना ही उत्साहित हूं जितना कोई और. हम दर्शकों के लिए काम करते हैं, एक-दूसरे के लिए नहीं.”

Also Read: Sam Bahadur और Animal के क्लैश पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दर्शक तय करेंगे कि कैसे क्या…

टाइगर 3 का टूटेगा रिकॉर्ड?

‘एनिमल’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ, शहर में फिल्म की संभावित बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में अटकलों का बाजार गर्म है. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करने के लिए तैयार है. अगर ये अटकलें सच हुईं, तो यह एक महत्वपूर्ण जीत होगी, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी, जो कि 44.5 करोड़ रुपये थी. कहा ये भी जा रहा है कि रणबीर कपूर की ये अबतक की सबसे बेस्ट मूवीज में से एक होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. ट्रेलर को जहां दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वहीं क्रिटिक्स ने इसे सस्पेंस से भरा हुआ बताया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें