25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडSam Bahadur Movie Review: विक्की कौशल की सैम बहादूर देशभक्ति का दिलाएगा एहसास, पहला रिव्यू आया सामने

Sam Bahadur Movie Review: विक्की कौशल की सैम बहादूर देशभक्ति का दिलाएगा एहसास, पहला रिव्यू आया सामने

Sam Bahadur Movie Review: सैम बहादुर एक आर्मी जनरल ऑफिसर सैम मानेकशॉ के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म है, जो अपनी वीरता के लिए जाने जाते थे. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल ने सैम बहादुर की भूमिका निभाई है. अब फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है.

Sam Bahadur Movie Review: सैम बहादुर महान भारतीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन की घटना पर आधारित फिल्म है. फिल्म में विक्की कौशल हैं और इसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. इसमें सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां सह-कलाकार हैं. सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और अब तक की एडवांस बुकिंग को अच्छी कहा जा सकता है. इस बायोपिक ड्रामा ने टॉप नेशनल चेन में शुरुआती दिन के लिए 15000 टिकटें बेची हैं और इसकी एडवांस समाप्ति तक 40000 टिकटें बंद होने की उम्मीद है. विक्की अभिनीत यह फिल्म 1 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर हैं. अब सैम बहादूर फिल्म को फील्ड मार्शल के परिवार वालों ने देखा. जिसके बाद सभी बेहद इमोशनल हो गए और वे फिल्म को इतना सुंदर बनाने के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकते.

सैम बहादूर को देख इमोशनल हुए सैम मानेकशॉ के दोनों बेटे

सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ब्रांडी बाटलीवाला ने फिल्म की पूरी टीम की सराहना की और कहा, इस फिल्म ने मुझे देश और भारतीय सेना पर बहुत गर्व महसूस कराया है. विक्की कौशल और मेघना दोनों ने अद्भुत काम किया है, सैम मानेकशॉ के सबसे बड़े बेटे ने भी मेघना गुलज़ार की सराहना की, उनके काम की प्रशंसा की, और उन पर पूरा भरोसा होने का उल्लेख किया. उन्होंने कहा, “जब मेघना गुलज़ार को बोर्ड पर लाया गया तो हम बहुत उत्साहित थे, क्योंकि वह एक अद्भुत निर्देशक हैं. वास्तव में, यह उस समय की बात है जब राज़ी रिलीज़ हुई थी और हमने उनका अद्भुत काम देखा था.”

https://www.instagram.com/p/CzWBQ0sIqHb/

सैम बहादूर की ये सीन्स दर्शकों के खड़े कर देगा रौंगटे

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने स्क्रिप्ट भी साझा की. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा भारतीय सेना के बारे में है, क्योंकि फिल्म उनके सैन्य करियर और युद्ध के बारे में है. यह देश और उनकी उपलब्धियों के बारे में है. इसलिए, बहुत कुछ था परामर्श और सेना से मंजूरी मांगी गई थी.” सैम मानेकशॉ के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा करते हुए, उनके सबसे बड़े बेटे ने बताया कि वह एक वास्तविक जमीन से जुड़े व्यक्ति थे और खाने के बहुत बड़े शौकीन थे.” उन्हें खाना बनाना और बारबेक्यू करना बहुत पसंद था. आपको फिल्म में इसकी झलक मिलेगी. वह अमृतसर से थे , इसलिए उनका पसंदीदा भोजन छोले भटूरे था. घर में काम करने वाले सभी लोग उनके लिए परिवार की तरह थे. वह हमेशा उनके साथ बातचीत करते थे और कुन्नूर शहर [जहां वह रहते थे] में दुकानदारों के साथ बातचीत करते थे. वे सभी उन्हें जानते थे. वह बहुत ही जमीन से जुड़े हुए और सच्चे व्यक्ति थे.”

https://www.instagram.com/p/C0MJLtsSeQU/

एडवांस बुकिंग में इतने करोड़ कमा सकती है सैम बहादूर

विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, और जब इस भूमिका की पेशकश की गई, तो अभिनेता के मन में अपने लुक के साथ न्याय करने के बारे में केवल एक ही सवाल था. उन्होंने उन्हें एक अच्छा दिखने वाला आदमी बताया. सैम बहादुर ने रिलीज के दिन से 48 घंटे पहले टॉप नेशनल चेन में 15 हजार टिकट बेचे हैं. सैम बहादुर की अब तक की एडवांस बुकिंग की तुलना इस साल भोला और फुकरे 3 जैसी फिल्मों से की जा रही है. हालांकि, फिल्म की ओपनिंग बराबरी की होने की संभावना नहीं है, क्योंकि भोला और फुकरे 3 दोनों में छुट्टी के कारण अच्छी स्पॉट बुकिंग देखी गई, सैम बहादुर के विपरीत जो गैर-छुट्टी पर रिलीज़ हो रही है.

Also Read: Sam Bahadur Star Cast Salary: सैम बहादूर के लिए विक्की कौशल को मिली मोटी फीस, बाकी स्टार्स को मिली इतनी सैलरी

एनिमल से होगी सैम बहादूर की टक्कर

यह एनिमल जैसी विशाल फिल्म के साथ टकरा रही है और हालांकि यह खतरनाक लग सकती है, सैम बहादुर को वास्तव में इससे फायदा हो सकता है क्योंकि एनिमल के पास दर्शकों की भारी भीड़ होना तय है. विक्की कौशल की सुपर-हिट 2023 रिलीज़ ज़रा हटके ज़रा बचके की तुलना में अधिक कमाई बंद हो जाएगी, जिसने 5 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक की उम्मीद से अधिक कमाई की थी. वही सैम बहादुर का निशाना होगा जो फिलहाल संभव दिख रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें