17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal OTT Release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिसपांस मिला. फैंस इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि ये ओटीटी पर फिलहाल नहीं आएगी.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 11

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. यह 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में पहुंची और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 12

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. अब फैंस इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 13

खबर है कि रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर स्टारर एनिमल की नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी, 2024 से स्ट्रीमिंग शुरू कर देगी. हालांकि, अब इसमें एक अदालती मामला शामिल हो गया है.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 14

रिपोर्टों से पता चलता है कि कथित सह-निर्माता सिने1 स्टूडियोज ने भुगतान न करने पर टी-सीरीज पर मुकदमा दायर किया है और एनिमल की ओटीटी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 15

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिने1 स्टूडियोज ने दिल्ली उच्च न्यायालय में टी-सीरीज के खिलाफ मामला दायर किया है और दावा किया है कि प्रोडक्शन हाउस ने एनिमल के बौद्धिक संपदा अधिकारों में अपना हिस्सा नहीं चुकाया है.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 16

शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर तर्क दिया है कि प्रोडक्शन हाउस ने एक अनुबंध में प्रवेश किया था जिसके तहत सिने1 स्टूडियोज के पास 35 प्रतिशत लाभ हिस्सेदारी थी, साथ ही यह भी दावा किया कि वह बौद्धिक संपदा अधिकारों के माध्यम से 35 प्रतिशत हिस्सेदारी का हकदार है.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 17

यह कहते हुए कि हस्ताक्षरित अधिग्रहण समझौते का उल्लंघन हुआ है, सिने1 स्टूडियोज ने मांग की है कि एनिमल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं किया जाना चाहिए.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 18

रिपोर्ट में सिने1 की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता संदीप सेठी ने कहा, “वे (टी-सीरीज) सारा पैसा इकट्ठा कर रहे हैं, लेकिन मुझे एक पैसा भी नहीं दिया गया… मेरा उनके साथ एक लंबा रिश्ता है, लेकिन वे इसका सम्मान नहीं करते हैं. मेरे मन में रिश्ते और अनुबंध की पवित्रता का सम्मान था, इसलिए, मैंने अदालत में जल्दबाजी नहीं की.”

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 19

दूसरी ओर, टी-सीरीज की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अमित सिब्बल ने दावा किया कि सिने1 स्टूडियोज ने फिल्म में पैसा नहीं लगाया और 2.6 करोड़ रुपये में सभी बौद्धिक संपदा अधिकार छोड़ दिए.

Undefined
Animal ott release: रणबीर कपूर की फिल्म कब ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें टाइम और डेट 20

2 अगस्त 2022 को कॉन्ट्रैक्ट में संशोधन किया गया और उसके मुताबिक 2.6 करोड़ रुपये दिए गए. इस मामले में अगली सुनवाई 18 जनवरी 2024 को होने वाली है. देखना होगा कि इस कोर्ट केस के कारण रणबीर कपूर की एनिमल की ओटीटी रिलीज में देरी होती है या नहीं.

Also Read: जावेद अख्तर के Animal की सक्सेस को खतरनाक बताने पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें