1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan granddaughter navya naveli nanda shares post about breast cancer says early detection can save lives div

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली ने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर लिखा ये पोस्ट, बोलीं- हर 4 मिनट में एक भारतीय महिला...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Navya Naveli Nanda
Navya Naveli Nanda
instagram

Navya Naveli Nanda post About Breast Cancer : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नव्या काफी खूबसूरत है और इसका सबूत इंस्टाग्राम पर मौजूद उनकी तसवीरें देती है. अब नव्या ने जो कि आरा हेल्थ की सह-संस्थापक भी हैं, उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश की है.

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की है. इसमें उन्होंने लिखा, हर 4 मिनट में एक भारतीय महिला को स्तन कैंसर का पता चलता है! जल्दी पता लगने से जान बच सकती है. कृपया अपनी माताओं, बहनों और दोस्तों को ब्रेस्ट सेल्फ एग्जामिनेशन कराने की याद दिलाएं. इस रिमाइंडर को म्यूट न करें!"

Navya Naveli Nanda instagram screenshot
Navya Naveli Nanda instagram screenshot
instagram

दरअसल, नव्या को ये रिमाइंडर आया था, जिसके बाद उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट लेकर ये पोस्ट लिखा. 24 साल की नव्या ‘आरा’ की को-फाउंडर हैं. यह एक हेल्थकेयर पोर्टल है. हाल ही में उन्होंने इनसिक्यूरिटीज पर बात की थी. साथियों से महसूस होने वाले खतरे पर चर्चा की. इसका सामना वह किस तरह कर रही हैं, इस पर बात उन्होंने अपनी बात रखी.

वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया है, जिसमें उनकी कई सारी तसवीरें मौजूद है. इसके अलावा उनका नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के संग जोड़ा जाता है. मिजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा साथ में न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे.

साल 2019 में दोनों को एक फिल्म डेट पर साथ में देखा गया था, जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. गौरतलब है कि मिजान ने इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वह फिल्म ‘मलाल’ में नजर आए थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें