1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt excited to participate in djwe2022 doha jewellery and watches exhibition watch video slt

आलिया भट्ट Doha के ज्वेलरी एक्जीबिशन में लेंगी हिस्सा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीटाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है. अब एक्ट्रेस कतर के ज्वेलरी और घड़ी एक्जीबिशन में हिस्सा लेंगी. आलिया ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानाकारी दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लिए है. उनके वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. अब हाल ही में आलिया ने एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

दोहा के ज्वेलरी एक्जीबिशन में दिखेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वे कतर के ज्वेलरी और घड़ी एक्जीबिशन में हिस्सा लेंगी. वे इस एक्जीबिशन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी है. आलिया भट्ट के इस वीडियो में वे फैंस को जानकारी दे रही है कि वह काफी खुश है कि वे दोहा के ज्वेलरी और घड़ी एक्जीबिशन का हिस्सा बनने वाली है.

आलिया एक्जीबिशन के लिए है काफी एक्साइटेड

आलिया ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, कतर में DJWE2022 का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस किया!मैं सभी खूबसूरत लोगों से मिलने और सभी शानदार गहनों और घड़ियों को देखने का इंतजार नहीं कर सकती! जल्द ही फिर मिलेंगे!

आलिया भट्ट कई ज्वेलरी को करेंगी ट्राई

एफएबी एंटरटेनमेंट की सीईओ फौजिया वोहरा ने हाल ही में आयोजित डीजेडब्ल्यूई मीडिया राउंडटेबल के दौरान कहा, आलिया डीजेडब्ल्यूई के लिए दोहा में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत उत्साहित, बहुत सम्मानित और खुश हैं. स्टाइल, उनकी ड्रेस, उसके द्वारा पहने जाने वाले गहनों और सभी तैयारियां चल रही है. ” वोहरा ने बताया कि आलिया इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगी और किसी ब्रांड का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगी.

आलिया भट्ट करेंगी हॉलीवुड में डेब्यू

आलिया भट्ट जल्द ही अपने हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मध्य तक यूके रवाना हो जाएंगी. नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में आलिया के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन हैं. एक्ट्रेस मई से अगस्त के अंत तक टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग करेंगी.' यह एक लेखक समर्थित भूमिका है और सीरीज 2023 में एक वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है. उसका प्रोडक्शन डेब्यू, डार्लिंग्स जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें