1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt to start her hollywood debut with gal gadot from may in uk details here bud

आलिया भट्ट अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए जल्द होंगी यूके रवाना, सामने आई ये डिटेल्स

आलिया भट्ट का शेड्यूल पूरी तरह बिजी है. अभिनेत्री करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कोस्टार आलिया भट्ट के चल रहे शेड्यूल जल्द ही पूरा होनेवाला है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

आलिया भट्ट का शेड्यूल पूरी तरह बिजी है. अभिनेत्री करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कोस्टार आलिया भट्ट के चल रहे शेड्यूल जल्द ही पूरा होनेवाला है और एक्ट्रेस पहले से ही अपने नए उद्यम के लिए तैयार है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया अपने हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मध्य तक यूके रवाना हो जाएंगी. नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में आलिया के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन हैं.

जल्द यूके रवाना होंगी आलिया भट्ट

रिपोर्ट के अनुसार, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के शेड्यूल को खत्म करने के ठीक बाद, आलिया अभी तक बिना जासूसी थ्रिलर शेड्यूल के लिए यूके रवाना होंगी. वह मई से अगस्त के अंत तक टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग करेंगी.' यह एक लेखक समर्थित भूमिका है और सीरीज 2023 में एक वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है. उसका प्रोडक्शन डेब्यू, डार्लिंग्स जल्द ही नेटफ्लिक्स पर सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है.

प्रियंका और कैटरीना के साथ शुरू करेंगी शूटिंग

यह एक दुनिया से दूसरी दुनिया में डेब्यू कर रही हैं, क्योंकि इसे खत्म करने के बाद वो अपनी गर्ल गैंग के साथ ट्रिप पर रवाना हो सकती हैं. सूत्र ने कहा, "सितंबर में आलिया एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर निर्देशित जे ली ज़ारा की शूटिंग शुरू करेंगी." यह एक मल्टी-लोकेशन फिल्म है, जिसे पूरे भारत में शूट किया जाएगा. फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के विपरीत, जी ले जारा एक घरेलू सड़क यात्रा पर जीवन की खोज के बारे में है.

बैजू बावरा में रणवीर संग दिखेंगी आलिया

आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ पैच वर्क सींस की शूटिंग भी करेंगी, क्योंकि फिल्म वेलेंटाइन डे 2023 में रिलीज के लिए तैयार है. वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, “अगले साल की शुरुआत तक वो अपने सारे पिछले प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद, आलिया आखिरकार बैजू बावरा के लिए अपने पसंदीदा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ेंगी. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह संग नजर आयेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें