1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor salman khan launch special music video for his fans on eid 2020

Eid 2020: ईद पर सलमान खान का फैंस को खास तोहफा, आज स्पेशल म्यूजिक वीडियो करेंगे लॉन्च!

By Divya Keshri
Updated Date
salman khan
salman khan
Instagra

हर साल ईद (Eid 2020) के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्में रिलीज करते है. इस मौक पर फैंस को भी उनके फिल्मों का इंतजार होता है. साल 2009 से वह 'वांटेड, 'दबंग', 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' और अन्य फिल्मों के साथ ईद पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये हैं. इस साल सलमान ईद पर राधे फिल्म लेकर आने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण बात नहीं बनी. अब खबर आ रही है कि भाईजान इस ईद के खास मौके पर स्पेशल म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाले हैं.

कोरोना वायरस के कारण राधे फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई, जिसके कारण सलमान की फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान अपने फैंस के लिए ईद पर स्पेशल म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाले हैं. वहीं, फैंस को उनके इस तोहफे का खास इंतजार है. इससे पहले सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करौना' और 'तेरे बिना' नाम के दो गाने लॉन्च किए थे. इन दोनों गाने को फैंस ने खूब पसन्द किया था. तेरे बिना गाने में सलमान और जैकलीन की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री को लोगों ने खूब सराहा था.

इस गाने को शूट करने के लिए सलमान ने लॉकडाउन के सारे नियमों को ध्यान में रखा था. इस गाने को सलमान खान ने गाया है. कंपोज किया है उनके दोस्त अजय भाटिया ने और शब्बीर अहमद ने लिखा है. 'दबंग' अभिनेता ने इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते कहा था, "हमें शूटिंग करने में लगभग चार दिन लग गए, हालांकि, हमने इस फॉर्महाउस की प्रॉपर्टी को ज्यादा नहीं दिखाया है, क्योंकि मैं इसे दिखाना नहीं चाहता." जब जैकलीन ने इसके पीछे का कारण पूछा, तो सलमान ने कहा, "यह मेरा घर है". जैकलीन ने इस गाने के बारे में कहा कि यह शानदार है.

वहीं, सलमान शहर से दूर हैं लेकिन यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच दैनिक श्रमिकों का ध्यान रखा जाए. वह अपने प्रशंसकों को लॉकडाउन नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के लिए अपने फार्महाउस से वीडियो साझा कर रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने जरूरतमंदों के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में राशन भरकर भेजा था. अब उन्‍होंने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें