1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aayush sharma talks on salman khan marriage says bhaijaan does not have time for this bud

सलमान खान कब करेंगे शादी? इस सवाल पर जीजा आयुष शर्मा ने कही ये बात

सुपरस्टार सलमान खान के जीजा और अंतिम में उनके कोस्टार आयुष शर्मा लगातार चर्चा में हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस का दिल जीता है. अब उन्होंने सलमान की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan and Aayush Sharma
Salman Khan and Aayush Sharma
instagram

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के जीजा और अंतिम में उनके कोस्टार आयुष शर्मा (Aayush Sharma) लगातार चर्चा में हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस का दिल जीता है. अब उन्होंने सलमान की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पिछले कुछ सालों में सलमान को अक्सर अपनी शादी के बारे में सवालों का सामना करना पड़ा है, लेकिन ज्यादातर समय वे इससे बच निकलने में सफल रहे हैं.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी करने वाले आयुष शर्मा ने कहा कि, सलमान की काम करने की शैली ऐसी है कि उनके पास शादी करने का समय नहीं है. आरजे सिद्धार्थ कानन ,"मैं उनकी शादी के टॉपिक से दूर रहता हूं. मैंने उनकी जिंदगी को जिस तरह से देखा है, जिस तरह से वह काम करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी के लिए समय है. मुझे बस यही लगता है कि वह जैसे हैं वैसे ही खुश हैं. वह अपने फैसले खुद लेंगे.”

उन्होंने कहा कि, सलमान एक साधारण जीवन शैली का पालन करते हैं. उन्होंने कहा, "मैं उनके जैसा सरल नहीं हूं. सलमान के लिए उनकी बुनियादी जरूरतें- उनका घर, उनका रहन-सहन बेहद साधारण है. अगर आप उससे उसके फोन के बारे में पूछें, तो वह एक ऐसा फोन इस्तेमाल कर रहा होंगे जो दो-तीन साल पुराना है, उसे फोन में कोई दिलचस्पी नहीं है.

आयुष शर्मा ने कहा, उसे कारों में कोई दिलचस्पी नहीं है, उसे कपड़ों में कोई दिलचस्पी नहीं है, उसे घर पर लेटेस्ट गैजेट रखने में दिलचस्पी नहीं है.मुझे लगता है कि उन्हें केवल फिल्मों में दिलचस्पी है. यदि आप उसे दो-तीन घंटे के लिए अकेला छोड़ देते हैं, तो वह एक फिल्म देखने में समय व्यतीत करेगा.”

इससे पहले अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा था कि, सलमान अकेले हैं और उन्हें घर बसा लेना चाहिए. सिद्धार्थ के साथ बात करते हुए, उन्होंने कहा था कि जब उनके पास उनका परिवार और दोस्त हैं, तो दिन के अंत में, उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जिसके पास वह वापस जा सकें.

गौरतलब है कि, सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस के जुड़ चुका है. सलमान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी से शादी के बंधन में बंधनेवाले थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की सगाई हो चुकी थी और वे शादी के काफी करीब थे लेकिन उन्होंने अलग होने का फैसला किया. इन दिनों सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें