1. home Home
  2. entertainment
  3. indias best dancer season 2 terence lewis ignoring malaika arora for nora fatehi video viral bud

India's Best Dancer 2: नोरा फतेही के लिए टेरेंस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, सामने आया वीडियो

एक्ट्रेस नोरा फतेही रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के वीकेंड एपिसोड में शिरकत करेंगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है. प्रोमो में नोरा ब्लू फुल स्लीव्स शॉर्ट टॉप और थाई स्लिट स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nora Fatehi and Terence Lewis
Nora Fatehi and Terence Lewis
instagram

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 (India's Best Dancer Season 2) के वीकेंड एपिसोड में शिरकत करेंगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है. प्रोमो में नोरा ब्लू फुल स्लीव्स शॉर्ट टॉप और थाई स्लिट स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. लेकिन नोरा को वेलकम करने के लिए एक्साइटिड टेरेंस लुईस शो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एस्कॉर्ट करना भूल जाते हैं. जिसके लिए वो मलाइका से माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

शो की दूसरी जज गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लेविस का मजाक उड़ाते हैं कि उन्होंने नोरा के शो में आने से मलाइका को इग्नोर किया. बता दें कि नोरा ने पिछले सीजन में शो को तब जज किया था, जब मलाइका कोरोना से पीड़ित थीं. उनकी वापसी तक नोरा ने इस शो को जज किया था. इस वीडियो में टेरेंस झेंपते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद मलाइका नोरा से पूछती हैं कि क्या उन्होंने टेरेंस को मिस किया? नोरा जवाब देती है, “बेशक मैंने उन्हें याद किया. प्रोफेशनल आर्टिस्ट के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है. यह इतना अच्छा है." इसके बाद टेरेंस ने उन्हें धन्यवाद देते हुए उनका हाथ पकड़ लिया. जबकि गीता और मलाइका ने भी उन्हें चिढ़ाते हुए एकदूसरे का हाथ था. जिसमें बाद में दोनों के साथ शो के होस्ट मनीष पॉल में शामिल होते हैं.

बता दें कि, एक्ट्रेस और एक उम्दा डांसर नोरा फतेही मोरक्कन-इंडियन हैं. वो ग्रेजुएशन की पढ़ाई छोड़कर बीच में ही एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के जरिए इंडिया आई थीं. उन्होंने कुछ एड शूट किए, लेकिन पैसों की तंगी की वजह से उन्हें सुबह वेट्रेस और रात में टेलीकॉलर काम करना पड़ता था.नोरा फतेही को भाषा की भी अच्छी पकड़ है. उन्हें चार लैंग्वेज आती है हिंदी, इंग्लिश, फ्रेंच और अरेबिक.

नोरा फतेही अपने शानदार डांस के लिए पहचानी जाती हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने बेली डांस यूट्यूब से सीखा है. उन्होंने साल 2014 में हिंदी फिल्मों में द टाइगर ऑफ सुंदरबन से डेब्यू किया था. साल 2015 में उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, इस शो से उन्हें खासा लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वो डांस रियेलिटी शो झलक दिखला जा में दिखीं. वो हाल ही में सत्यमेव जयते 2 के सॉन्ग कुसु कुसु में दिखीं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें