1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan mother reaction after watching laal singh chaddha says aap kisi ki baat mat suniye dvy

Laal Singh Chaddha देखने के बाद Aamir Khan की मां ने दिया रिएक्शन, बोलीं- आमिर आप किसी की बात मत सुनिए...

बीते दिन आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना 'कहानी' को रिलीज किया था. इस दौरान एक्टर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उनकी मां ने क्या रिएक्शन दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Aamir Khan Laal Singh Chaddha
Aamir Khan Laal Singh Chaddha
instagram

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में हैं. बीते दिन आमिर ने फैंस को सरप्राइज देते हुए इस फिल्म का पहला गाना 'कहानी' रिलीज किया था. गाने के बोल काफी खूबसूरत है. वहीं, एक्टर ने खुलासा किया कि ये फिल्म देखने के बाद उनकी मां जीनत हुसैन ने क्या कहा.

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'

दरअसल, बीते दिन आमिर खान ने रेडियो स्टेशन 93.5 रेड एफएम पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का गाना 'कहानी' को रिलीज किया था. इसी दौरान एक्टर ने बातचीत में बताया कि उनकी मां जीनत हुसैन ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की टेस्ट स्क्रीनिंग में फिल्म देखकर क्या रिव्यू दिया.

मैं हमेश अम्मी का पहला...

आमिर खान ने कहा, मैं हमेश अम्मी का पहला रिएक्शन लेता हूं. कोई भी चीज के लिए. उसके बाद मैं बच्चों का रिएक्शन लेता हूं. एक्टर ने कहा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद उनकी मां ने कहा, 'अम्मी को फिल्म बहुत पसंद आई. आमिर आप किसी की बात मत सुनिए. आपकी फिल्म बहुत सही है. और आप यही रिलीज करिए. कुछ मत कटिये.' तो अम्मी को क्या लगता है मेरे काम के बारे में वो बहुत जरूरी है. नंबर एक प्रतिक्रिया यह मेरे लिए है.

आमिर खान ने कही ये बात

वहीं, आमिर खान ने बताया कि जब उनकी फिल्में उनकी मां को नहीं पसन्द आती तो उनकी मां इसपर कैसे रिएक्ट करती है. इसपर वो कहती है है 'हटाओ, ये क्या बनाया है.' वह बहुत क्यूट तरीके से ये कहती है. बता दें कि बीते दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला सॉन्ग 'कहानी' के रिलीज होते ही इसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. प्रीतम द्वारा कंपोज किए गए इस गाने के लिरिक्स और म्यूजक दोनों काफी अच्छे है.

इस दिन रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

आमिर और करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म पहले 14 अप्रैल बैसाखी के दिन रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ये इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें