38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tubelight Trailer: क्‍या आपको सलमान खान पर यकीन है? देखें ट्रेलर…

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस पिछले काफी से ‘बजरंगी भाईजान’ स्‍टारर इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे. गुरुवार को फिल्‍म का ट्रेलर खुद सलमान खान ने, फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और सोहेल खान ने रिलीज किया. फिल्‍म में सोहेल खान भी मुख्‍य […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस पिछले काफी से ‘बजरंगी भाईजान’ स्‍टारर इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे. गुरुवार को फिल्‍म का ट्रेलर खुद सलमान खान ने, फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और सोहेल खान ने रिलीज किया. फिल्‍म में सोहेल खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. सलमान और सोहेल ऑनस्‍क्रीन भी भाई-भाई के किरदार में ही नजर आयेंगे. ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही है. लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में आप सलमान का मासूमियत भरा अंदाज की झलक देखेंगे.

ट्रेलर में सलमान अपना परिचय देते हुए कहते है कि मेरा नाम ‘ट्यूबलाइट’ नहीं है बल्कि उनका नाम है लक्ष्‍मण सिंह बिष्‍ठ है. साथ ही बड़े मासूमियत भरे अंदाज में कहते है कि उनके भाई भरत (सोहेल खान) को उनपर पूरा यकीन है कि वो सबकुछ कर सकता है. ट्रेलर की शुरुआत में ही सलमान नाचते-गाते और मस्‍ती करते नजर आते हैं. लेकिन असली परेशानी तब शुरू होती है जब भारत-चीन बॉर्डर पर युद्ध होता है और भारतीय सेना के कुमाऊं रेजीमेंट का हिस्‍सा बने भरत को युद्ध के जाना पड़ता है.

लक्ष्‍मण, भरत का इंतजार करता है लेकिन उसकी कोई खोज-खबर नहीं मिलने पर उसकी तलाश करने निकलता है. ट्रेलर में दिवंगत ओम पुरी की भी हल्‍की झलक देखने को मिली है. एकबार फिर उनकी रौबदार आवाज दर्शकों को उनकी याद दिला जाती है. ट्रेलर में एक और सरप्राइज है और वो है शाहरुख खान की ए‍क झलक. फिल्‍म में शाहरुख कैमियो करते नजर आयेंगे. ट्रेलर में उनकी भी एक हल्‍की सी झलक देखने को मिलेगी.

हालांकि सलमान के इस लुक की तुलना, उनकी पिछली फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ से की जा रही है. ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान हनुमान भक्‍त के किरदार में थे जो जोखिम उठाकर एक पाकिस्‍तानी बच्‍ची को उसके घर पाकिस्‍तान छोड़ कर आता है. वहीं ‘ट्यूबलाइट’ की बात करें तो सलमान फिल्‍म में एक नादान व्‍यक्ति के किरदार में नजर आयेंगे जो अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेता है और अपने भाई भरत को वापस लाने के लिए खूब जद्दोजहद करता है. ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर 25 जून को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें