27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खत्म हो सकती है अभिनेत्री काजोल की प्रसार भारती बोर्ड की सदस्यता

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की प्रसार भारती बोर्ड की सदस्यता खत्म हो सकती है क्योंकि वह इसकी पिछली बैठकों से लगातार गायब रही हैं. काजोल को पिछले साल बोर्ड का पार्ट-टाइम सदस्य बनाया गया था, जो विदेशों में सार्वजनिक प्रसारणकर्ता ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) और दूरदर्शन का काम देखता है. प्रसार भारती अधिनियम के […]

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की प्रसार भारती बोर्ड की सदस्यता खत्म हो सकती है क्योंकि वह इसकी पिछली बैठकों से लगातार गायब रही हैं. काजोल को पिछले साल बोर्ड का पार्ट-टाइम सदस्य बनाया गया था, जो विदेशों में सार्वजनिक प्रसारणकर्ता ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) और दूरदर्शन का काम देखता है.

प्रसार भारती अधिनियम के प्रावधान के तहत जो भी सदस्य बिना अनुमति के लगातार तीन बोर्ड बैठकों में हिस्सा नहीं लेते हैं, उनके बारे में यह समझा जाता है कि उन्होंने पद छोड़ दिया है. स्रोत ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय (आईएंडीबी) ने प्रसार भारती को पत्र लिखकर काजोल के हालिया बैठक में भाग लेने संबंधी जानकारी मांगी है.

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करनेवाली अभिनेत्री के बारे में पता चला है कि उन्होंने बोर्ड को बिना कुछ बताए लगातार तीन बैठकों में हिस्सा नहीं लिया है. स्रोत ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय इस मामले की जांच कर रहा है.

अभिनेत्री के बैठक में हिस्सा नहीं लेने का मामला प्रसार भारती बोर्ड की हालिया बैठक में भी उठा. अभिनेत्री का चयन पिछले साल ही तीन साल तक बोर्ड के सदस्य के रुप में किया गया था.

अभिनेत्री की प्रवक्ता ने बताया कि कई कारणों की वजह से अभिनेत्री बैठक में हिस्सा नहीं ले पाईं. उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्यवश वह पिछले तीन-चार बैठकों में पेशेवर प्रतिबद्धता और मेडिकल आधार पर पारिवारिक जिम्मेदारियों की स्थिति के कारण हिस्सा नहीं ले पाई हैं.’ प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेत्री को खेद है कि वह पिछले कुछ बैठकों में हिस्सा नहीं ले पाई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें