38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनू निगम को अदनान सामी ने बताया प्यारा इनसान, कुलभूषण जाधव की रिहाई पर भी रखी राय

मुंबई : अभी हाल ही में जर्मनी से भारत लौटे जाने-माने सिंगर अदनान सामी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कुलभूषण जाधव की पाक जेल से रिहाई, सोनू निगम के अजान विवाद सहित कई मुद्दों पर चर्चा की है. उन्होंने लाउडस्पीकर से अजान देने को गुंडागर्दी बताने वाले सिंगर सोनू निगम के समर्थन में […]

मुंबई : अभी हाल ही में जर्मनी से भारत लौटे जाने-माने सिंगर अदनान सामी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कुलभूषण जाधव की पाक जेल से रिहाई, सोनू निगम के अजान विवाद सहित कई मुद्दों पर चर्चा की है.

उन्होंने लाउडस्पीकर से अजान देने को गुंडागर्दी बताने वाले सिंगर सोनू निगम के समर्थन में कहा कि मुझे नहीं पता कि सोनू ने क्या कहा. मैं बाहर ट्रैवल कर रहा था. लेकिन यह बात यकीन के साथ कह सकता हूं कि सोनू निगम प्यारा इनसान है, वह ऐसी बात कह ही नहीं सकता. मुझेलगता है कि उसकी बात समझी नहीं गयी है.

भारत की नागरिकता ले चुके पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी ने बातचीत में कुलभूषण जाधव मामले में अपनी राय भी रखी. अदनान ने कहा, कुलभूषण जाधव को लेकर मेरी पाकिस्तान सरकार से यह अपील है कि वह किसी भी तरह इस मसले को हल करे और जाधव जी को भारत वापस भेजे.

कश्मीर में सेना-पुलिस पर होते हमले पर अदनान ने कहा कि यह दुख की बात है कि कश्मीर में जवानों पर हमला हो रहा है. मैं चाहता हूं और दुआ करता हूं कि प्यार और सुकुन का माहैल बने.

गौरतलब है कि अदनान सामी हाल ही में पाकिस्तानी सोशल मीडिया के निशाने पर थे. उनको एक ऐप डिलीट करने पर ट्रोल किया गया, जिससे वे बेहद हैरान हैं. दरअसल, स्नैपचैट के सीइओ ने जब इस ऐप को लेकर भारत पर विवादास्पद बयान दिया, तो अदनान सामी ने दूसरे तमाम भारतीयों की तरह इसे अपने फोन से डिलीट कर दिया.

लेकिन यह बात पाकिस्तानियों को नागवार गुजरी और इसे लेकर अदनान को ट्रोल किया गया. इस बारे में अदनान ने कहा, मुझे पाकिस्तान की तरफ से स्नैपचैट के मामले में ट्रोल किया गया. मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें