38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#KulbhushanJadhav : कुलभूषण जाधव के बचाव में ये क्या बोल गये अभिजीत, बढ़ सकता है विवाद

मुंबई : भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त अधिकारी कुलभूषण जाधव को कथित जासूसी के आरोपों में पाकिस्तानी अदालत की ओर से मौत की सजा सुनाए जाने को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया में भी लोग कुलभूषण के समर्थन में और पाकिस्तान के विरोध में आवाज बुलंद कर रहे हैं. इधर इस मामले […]

मुंबई : भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त अधिकारी कुलभूषण जाधव को कथित जासूसी के आरोपों में पाकिस्तानी अदालत की ओर से मौत की सजा सुनाए जाने को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया में भी लोग कुलभूषण के समर्थन में और पाकिस्तान के विरोध में आवाज बुलंद कर रहे हैं.

इधर इस मामले पर मशहूर बॉलीवुड गायक अभि‍जीत भट्टाचार्य ने भी कड़ा विरोध दर्ज कराया है. उन्‍होंने पाकिस्‍तान पर जमकर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर अकाउंट्स से लिखा, भारत में पाकिस्‍तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो. उन्‍होंने आगे लिखा, आपको ऐसे लोग बॉलीवुड में ही या फिर भट्ट और जौहर के घर में ही मिल जाएंगे.

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/851467055933132801
https://twitter.com/abhijeetsinger/status/851470106509049856

अभिजीत इतने में ही नहीं रुके और बॉलीवुड के खान सुपर स्‍टार की चुप्‍पी पर भी सवाल उठाया और लिखा, सारे खान चुप्‍प क्‍यों हो. हालांकि अभिजीत का यह ट्वीट विवादों से भरा है्. जिसपर काफी हंगामा भी हो सकता है. गौरतलब हो कि अभिजीत सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्‍टीव रहते हैं और ज्‍वलंत मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रया भी देने से नहीं चुकते हैं. हालांकि अभिजीत के की टिप्‍पणी पर काफी विवाद हो चुका है. जिसके लिए उन्‍हें सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगनी पड़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें