35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो क्‍या श्रद्धा कपूर की वजह से आपस में उलझ गये फरहान अख्‍तर और आदित्‍य रॉय कपूर?

अभिनेता फरहान अख्‍तर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का अफेयर है या नहीं इस बारे में कोई पुख्‍ता सबूत नहीं है और न ही दोनों ने कभी इस बारे में मीडिया के सामने कुछ कहा. लेकिन हाल ही में फरहान, श्रद्धा कपूर को लेकर आदित्‍य रॉय कपूर से भिड़ गये. अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल को एक […]

अभिनेता फरहान अख्‍तर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का अफेयर है या नहीं इस बारे में कोई पुख्‍ता सबूत नहीं है और न ही दोनों ने कभी इस बारे में मीडिया के सामने कुछ कहा. लेकिन हाल ही में फरहान, श्रद्धा कपूर को लेकर आदित्‍य रॉय कपूर से भिड़ गये. अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल को एक सूत्र ने बताया कि दोनों एक्‍टर्स के बीच श्रद्धा कपूर को लेकर खूब लड़ाई हुई. दरअसल श्रद्धा और आदित्‍य, महेश भट्ट की एक पार्टी में शामिल हुए थे.

पार्टी में आदित्‍य-श्रद्धा हंसी-मजाक और एकदूसरे के साथ समय बिताते नजर आये. फरहान को जैसे ही इस बारे में पता चला वे अपना आपा खो बैठे. शायद फरहान को श्रद्धा का एक्‍स आदित्‍य के नजदीक जाना पसंद नहीं आया. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी फरहान, आदित्‍य और श्रद्धा को एकसाथ ‘ओके जानू’ में देखकर नाराज हो गये थे. इस बार वे खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाये. बताया जा रहा है कि दोनों को रोकने के लिए श्रद्धा कपूर को बीच में आना पड़ा और श्रद्धा फरहान को शांत करने के लिए उनके घर भी गई.

दअरसल आदित्‍य और श्रद्धा के फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में नजर आने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें खूब उछली थीं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ नजर आये लेकिन अफेयर से साफ इनकार करते रहे. इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई.

इसके बाद श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख्‍तर के साथ जुड़ा. खबरें तो यह भी आई कि फरहान की 16 साल की शादीशुदा जिंदगी के टूटने का कारण श्रद्धा कपूर है. दोनों ने फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ में एकसाथ काम किया था. कहा तो यह भी गया कि श्रद्धा, फरहान संग लिव-इन में रहने लगी थी. इसके बाद श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर उन्‍हें वापस लेकर आये थे. हालांकि बाद में कपूर फैमिली ने इस खबर का जोरदार खंडन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें