28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़, कलाकारों को पुलिस ने दी सुरक्षा

कोल्हापुर : फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ कर एक बार फिर फिल्म की शूटिंग को बाधित करने की कोशिश की गयी है. महाराष्ट्र में कोल्हापुर जिले के महासाई पठार में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर आज तड़के अज्ञात लोगों ने […]

कोल्हापुर : फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ कर एक बार फिर फिल्म की शूटिंग को बाधित करने की कोशिश की गयी है. महाराष्ट्र में कोल्हापुर जिले के महासाई पठार में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर आज तड़के अज्ञात लोगों ने तोडफोड की. पुलिस ने बताया कि इन अज्ञात लोगों ने वहां रखे परिधानों और फिल्म में शूटिंग के लिये लाये घोडों के लिए रखे गए चारे को भी जला दिया. महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक केसरकर ने बताया कि इस घटना के बाद फिल्म के शूटिंग दल को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गयी है.

महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार पश्चिमी महाराष्ट्र जिले के एक चट्टानी पठार इलाके महासाई में दीपिका पादुकोण के अभिनय वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग चल रही थी तभी रात एक से दो बजे के बीच करीब 20 लोगों का एक समूह सेट पर आ गया. पनहाला पुलिस चौकी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धन्य कुमार गोडसे ने कहा कि उन लोगों ने फिल्म के परिधानों को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया और वहां घोडों के लिए रखे चारे को भी जला दिया.
उन्होंने कहा कि फिल्म शूटिंग दल के सदस्यों ने तोडफोड करने वाले दो लोगों को पकड लिया. हालांकि समूह के दूसरे सदस्यों ने क्रू के लोगों पर हमला बोल दिया और तोडफोड करने वाले सभी लोग भागने में कामयाब रहे. हमलावरों ने सेट के पास क्रू सदस्यों के वाहनों को भी कथित तौर पर जलाने की कोशिश की. पुलिस ने कहा कि इस विरोध के पीछे की वजह का अब तक नहीं चल पाया है. गोडसे ने कहा कि इस घटना के संदर्भ में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.
फिल्म के निर्माता टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके. इस बीच गृह राज्यमंत्री केसरकर ने मुम्बई में बताया कि फिल्म के निर्माताओं से इस घटना के संबंध में औपचारिक शिकायत दर्ज कराने को कहा गया है. शिकायत दर्ज होने के बाद इस घटना की गृह विभाग द्वारा जांच करायी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें