23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहिद के भाई को डेट कर रही हैं सैफ की बेटी, मंत्री के नाती संग भी जुड़ चुका है नाम!

अभिनेता सैफ अली खान के बेटी सारा खान पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे प्रोफेशलन नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि सारा, शाहिद कपूर के सौतेले भाई र्इशान खट्टर को डेट कर रही हैं. कहा जा रहा है […]

अभिनेता सैफ अली खान के बेटी सारा खान पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे प्रोफेशलन नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि सारा, शाहिद कपूर के सौतेले भाई र्इशान खट्टर को डेट कर रही हैं.

कहा जा रहा है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटी सारा शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की एक फिल्‍म करनेवाले थे लेकिन फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है.

इससे पहले खबरें थी कि सारा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाडिया को डेट कर रही हैं. दोनों की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सौतेली मां करीना कपूर के बेहद करीब रहनेवाली सारा खान को लेकर यह भी खबरें थी कि जाह्नवी को साउथ की फिल्‍म का ऑ‍फर मिला था जिसे उन्‍होंने ठुकरा दिया था.

खबरों के अनुसार सारा खान जल्‍द ही करण मल्‍होत्रा की फिल्‍म से डेब्‍यू करनेवाली हैं. इस फिल्‍म में अभिनेता रितिक रोशन उनके आपोजिट होंगे. कहा जा रहा है कि सारा इस फिल्‍म के लिए सारा बाइक राइडिंग भी सीखने वाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें