30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मासी” करिश्‍मा कपूर ने ऐसे किया सैफ-करीना के बेटे ”तैमूर” का स्‍वागत, PHOTO

मुंबई: करीना कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के अगले पड़ाव में कदम रखा है. करीना मां बन गई है. करीना और सैफ अली खान के बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा गया है. वहीं ‘तैमूर’ की मासी करिश्‍मा कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर डिफ्रेंट तरीके से वेलकम किया है. करिश्मा ने इंस्टाग्राम […]

मुंबई: करीना कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के अगले पड़ाव में कदम रखा है. करीना मां बन गई है. करीना और सैफ अली खान के बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा गया है. वहीं ‘तैमूर’ की मासी करिश्‍मा कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर डिफ्रेंट तरीके से वेलकम किया है.

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके कहा ‘इस बच्चे की वजह से मैं गौरवान्वित मासी महसूस कर रही हूं.’ उन्होंने तस्वीर के शीर्षक को विभिन्न हेशटैग के साथ पोस्ट किया था जिसमें बच्चे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखे जाने की जानकारी भी शामिल हैं. करिश्मा कपूर के अलावा सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने स्टार दंपति को बधाई दी.

सैफ की बहन सोहा ने कहा कि परिवार में नए सदस्य के आने से सब बहुत खुश है. सोहा ने कहा, ‘ परिवार खुश है. तैमूर अली खान पटौदी खूबसूरत बच्चा है और मां और बेटा दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं…’ वहीं करीना की बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सबसे पहले दंपति को बधाई दी.

इस मौके पर पर सैफ और करीना के परिजन ने खुशी का इजहार किया है. सैफ और करीना ने एक साझा बयान में कहा, ‘‘हम 20 दिसंबर 2016 को अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म की खुशखबरी बांटते हुए बेहद खुश हैं.

उन्होंने कहा, ‘हम मीडिया का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने पिछल नौ माह में हमें समझा और हमारे साथ सहयोग किया. हम खास तौर पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमें लगातार प्यार दिया.’

करीना ने मंगलवार सुबह 7: 30 बजे दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया और सोहा के मुताबिक मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं. करीना का यह पहला बच्चा है जबकि उनके पति सैफ अली खान के उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा और इब्राहीम भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें