25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोटे बिजली बिल ने उड़ाई आशा भोसले की नींद, ऊर्जा मंत्री ने दिए जांच के आदेश

कभी बिजली विभाग की लापरवाही से तो कभी किसी और वजह से कभी-कभार बिजली बिल बढ़कर आ जाता है. कुछ ऐसा ही मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ हुआ है. बिजली विभाग ने उनके बंगले का एक महीने का बिल 53 हजार रुपये भेजा है जिसने उनकी नींद उड़ा दी है. आशा भोसले ने इसकी […]

कभी बिजली विभाग की लापरवाही से तो कभी किसी और वजह से कभी-कभार बिजली बिल बढ़कर आ जाता है. कुछ ऐसा ही मशहूर गायिका आशा भोसले के साथ हुआ है. बिजली विभाग ने उनके बंगले का एक महीने का बिल 53 हजार रुपये भेजा है जिसने उनकी नींद उड़ा दी है.

आशा भोसले ने इसकी शिकायत की है, जिसके बाद ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जांच के आदेश दिए हैं. आशा भोसले की ओर की गई शिकायत के मुताबिक, पुणे के लोनावाना के पास तुगांर्ली गांव स्थित इस घर में उनका आना-जाना बहुत कम होता है. इसके बावजूद उन्‍हें इतना बिजली बिल भेजा गया है.

अक्‍टूबर महीने में आशा भोसले को 53, 822 रुपये का बिजली बिल भेजा गया है. आशा भोसले ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि इतनी बिजली का इस्‍तेमाल ही नहीं हुआ है जितना दिखाया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो बिल की यह गड़बड़ी कंप्यूटराइज्ड गलती है. लेकिन अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है. जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि असली गड़बड़ी कहां पर से हुई है.

बिल की शिकायत पहले आशा भोसले ने मुंबई भाजपा अध्‍यक्ष आशीष शेलार से की थी. शेलार ने ऊर्जा मंत्री बावनकुले को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी थी. शेलार के मुताबिक, बिल में मकान मालिक के नाम पर करीब 37 हजार रुपये पिछले बिल जमा न करने को लेकर बकाया है. बिल में गड़बड़ी तकनीकी गड़बड़ी के कारण भी हो सकता है. जांच के बाद ही य‍ह साफ हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें