21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो रणवीर के बिना ही ”पद्मावती” की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका पादुकोण, क्‍योंकि…

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करेंगी. दीपिका, रणवीर सिंह के बिना ही फिल्‍म के एक गाने घूमर की शूटिंग करेंगी क्‍योंकि रणवीर और शाहिद कपूर दोनों ही इस गाने का हिस्‍सा नहीं है. इस गाने में दीपिका का राजस्‍थानी डांस देखने को मिलेगा. सूत्रों के […]

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करेंगी. दीपिका, रणवीर सिंह के बिना ही फिल्‍म के एक गाने घूमर की शूटिंग करेंगी क्‍योंकि रणवीर और शाहिद कपूर दोनों ही इस गाने का हिस्‍सा नहीं है. इस गाने में दीपिका का राजस्‍थानी डांस देखने को मिलेगा.

सूत्रों के अनुसार दीपिका ने इस फिल्‍म के लिए लुक टेस्‍ट पास कर लिया है. रणवीर और शाहिद का भी दो दिन बाद लुक टेस्‍ट होगा वो भी अलग-अलग. दोनों ही अभिनेता इस फिल्‍म में अपने लुक पर काम कर रहे हैं. शाहिद चित्‍तौड़ के राजा राणा रतन सिंह और रणवीर दिल्‍ली के सुल्‍तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं.

दीपिका पर फिल्‍माये गये एक गाने की शूटिंग म‍हबूब स्‍टूडियो में होगी. दीपिका इस गाने के लिए राजस्‍थानी डांसर से ट्रेनिंग ले रही हैं. भंसाली इस फिल्‍म में फिर एकबार फिर रणवीर और दीपिका को लेकर काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने दोनों स्‍टार्स के साथ ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम काम कर चुके हैं.

भंसाली को अपने इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट के लिए रणवीर और शाहिद के खूब नखरे झेलने पड़े हैं. कभी रणवीर की डिमांड तो कभी शाहिद की शर्ते भंसाली के सामने आई लेकिन दोनों की बातों को रखते हुए उन्‍होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने का फैसला कर लिया. भंसाली की इस फिल्‍म का इंतजार तो फैंस को भी है जो अगले साल रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें