21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयरपोर्ट पर बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा संग दिखे शाहिद कपूर, देखें तस्‍वीरें

अभिनेता शाहिद कपूर, उनकी पत्‍नी मीरा राजूपत और बेटी मीशा की फ्रैश तस्‍वीरें सामने आई है. जिसमें बॉलीवुड की ये क्‍यूट कपल अपनी नन्‍ही परी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है. तसवीरों का देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीशा के जन्‍म के बाद यह उनकी प‍हली आउटिंग है. […]

अभिनेता शाहिद कपूर, उनकी पत्‍नी मीरा राजूपत और बेटी मीशा की फ्रैश तस्‍वीरें सामने आई है. जिसमें बॉलीवुड की ये क्‍यूट कपल अपनी नन्‍ही परी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है. तसवीरों का देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीशा के जन्‍म के बाद यह उनकी प‍हली आउटिंग है.

शाहिद फिलहाल पेटरनल लीव पर है और अपनी बेटी और पत्‍नी के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. इसलिए काम पर लौटने से पहले वे दोनों के साथ ट्रिप पर निकले हैं. अगस्‍त महीने में शाहिद-मीरा के घर आई इस नन्‍ही परी के साथ एयरपोर्ट पर ये कपल कैजुअल लुक में नजर आया.

Undefined
एयरपोर्ट पर बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा संग दिखे शाहिद कपूर, देखें तस्‍वीरें 4

मीशा पिंक तौलिए में लिपटीं अपने डैडी की गोद में नजर आई. बता दें कि बेटी का नाम ‘मीशा’ शाहिद और मीरा के नाम का मिश्रण है. मीरा के पहले दो अक्षर ‘Mi’ और शाहिद के नाम के अक्षर ‘Sha’ से मिलकर बना है.

Undefined
एयरपोर्ट पर बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा संग दिखे शाहिद कपूर, देखें तस्‍वीरें 5

शाहिद जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ से वापसी करनेवाले हैं. फिल्‍म में वे दीपिका पादुकोण के पति का किरदार निभानेवाले हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आयेंगे जिसमें कंगना रनौत और सैफ अली खान मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

Undefined
एयरपोर्ट पर बेटी मीशा और पत्‍नी मीरा संग दिखे शाहिद कपूर, देखें तस्‍वीरें 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें