30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG! क्‍या आपने देखा ‘बाहुबली 2” के भल्‍लालदेव का ये दमदार लुक

दर्शक बड़ी बेसब्री से ‘बाहुबली 2′ का इंतजार कर रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं बाहुबली ने कटप्‍पा को क्‍यों मारा? हाल ही में फिल्‍म में भल्‍लालदेव का किरदार निभा रहे अभिनेता राणा दग्‍गूबाती ने अपना दमदार लुक जारी किया है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो जायेंगे. ‘बाहुबली’ में भल्‍लालदेव कुछ ऐसे लुक में […]

दर्शक बड़ी बेसब्री से ‘बाहुबली 2′ का इंतजार कर रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं बाहुबली ने कटप्‍पा को क्‍यों मारा? हाल ही में फिल्‍म में भल्‍लालदेव का किरदार निभा रहे अभिनेता राणा दग्‍गूबाती ने अपना दमदार लुक जारी किया है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो जायेंगे.

‘बाहुबली’ में भल्‍लालदेव कुछ ऐसे लुक में नजर आये थे. उनके किरदार को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

Undefined
Omg! क्‍या आपने देखा ‘बाहुबली 2'' के भल्‍लालदेव का ये दमदार लुक 2

लेकिन अब इस फिल्‍म में राणा पहले से ज्‍यादा दमदार लुक में नजर आयेंगे. राणा ने इस लुक के लिए खूब मेहनत की है जिसका अंदाजा उनकी बॉडी को देखकर लगाया जा सकता है. कहा जा रहा है कि राणा इसके लिए पिछले पांच महीने से रोज ढाई घंटे अपनी बॉडी पर मेहनत कर रहे हैं. उन्‍होंने अपने खान-पान और डेली रुटीन को भी बदला है.

एस एस राजामौली की इस फिल्‍म का फर्स्‍टलुक अभिनेता प्रभास के जन्‍मदिन से एक दिन पहले यानी 22 अक्‍टूबर को रिलीज होगा. प्रभास फिल्‍म में बाहुबली के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अनुष्‍का शेट्टी और तमन्‍ना भाटिया भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें