26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें, दीपिका पादुकोण का नया वर्कआउट वीडियो

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है. बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद अब वे हॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. फिल्‍मों के लिए वे कड़ी मेहनत करती है. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं हैं इससे […]

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है. बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद अब वे हॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. फिल्‍मों के लिए वे कड़ी मेहनत करती है. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी दीपिका कई बार वर्कआउट करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहीं हैं. वर्कआउट करने के दौरान दीपिका ‘डा डा डिंग’ गाना भी सुन रही हैं. दीपिका ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्‍म ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ की शूटिंग पूरी की है.

https://www.instagram.com/p/BI4IaGqDn6H/

इसके अलावा वो जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करनेवाली हैं. फिल्‍म में एकबार फिर रणवीर सिंह के आपोजिट दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें