25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें अमिताभ बच्‍चन की ‘पिंक” का दमदार ट्रेलर, VIDEO

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और अभिनेत्री तापसी पन्‍नू से सजी आगामी फिल्‍म ‘पिंक’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में बिग बी एक वकील के किरदार में बेहद गंभीर और दमदार नजर आ रहे हैं. फिल्‍म तीन लड़कियों की कहानी है जो ऐसे चंगुल में फंस जाती है जहां से निकलना […]

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और अभिनेत्री तापसी पन्‍नू से सजी आगामी फिल्‍म ‘पिंक’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में बिग बी एक वकील के किरदार में बेहद गंभीर और दमदार नजर आ रहे हैं.

फिल्‍म तीन लड़कियों की कहानी है जो ऐसे चंगुल में फंस जाती है जहां से निकलना बहुत आसान नहीं हैं. अमिताभ उनकी मदद करते हैं और कोशिश करते हैं उन्‍हें इससे बाहर निकालने की. फिल्‍म में रेप जैसे गंभीर मुद्दों को उठाया गया है. ट्रेलर आपके मन में कई सवाल छोड़ जायेगा.

अमिताभ का किरदार बेहद दमदार नेर आ रहा है. फिल्‍म का डायरेक्‍शन बंगाली फिल्‍ममेकर अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है. अनिरुद्ध की वर्ष 2006 की फिल्‍म ‘अंतहीन’ ने नेशनल अवार्ड जीता था. फिल्‍म में राहुल बोस और राधिका आप्‍टे मुख्‍य भूमिका में थे.

पिछले काफी दिनों से दर्शक ‘पिंक’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. फिल्‍म 16 सितंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें