30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कटप्‍पा ने ‘बाहुबली” को क्‍यों मारा? 28 अप्रैल को मिलेगा जवाब

जानेमाने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ के सीक्‍वल का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. फैंस के लिए खुशखबरी है कि ‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्‍म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. करण जौहर ने ट्वीट पर इसकी घोषणा कर दी है. ‘बाहुबली’ रिलीज होते […]

जानेमाने निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ के सीक्‍वल का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. फैंस के लिए खुशखबरी है कि ‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्‍म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. करण जौहर ने ट्वीट पर इसकी घोषणा कर दी है.

https://twitter.com/karanjohar/status/761445343212949504

‘बाहुबली’ रिलीज होते के बाद ही ऐसी हिट हुई कि बॉक्‍स ऑफिस 600 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर डाली थी. फिल्‍म को लेकर दर्शकों का रोमांच और उत्‍सुकता बरकरार है. फिल्‍म में कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग से किरदारों में जान फूंक दी थी.

Undefined
कटप्‍पा ने ‘बाहुबली'' को क्‍यों मारा? 28 अप्रैल को मिलेगा जवाब 3

फिल्‍म अंत में लोगों के मन में एक सवाल छोड़ गई कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’. वहीं राजामौली ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वो इस फिल्‍म को लेकर काम कर रहे हैं और दर्शकों को इस बार फिल्‍म में और भव्‍यता और रोमांच परोसने की कोशिश की जा रही है.

Undefined
कटप्‍पा ने ‘बाहुबली'' को क्‍यों मारा? 28 अप्रैल को मिलेगा जवाब 4

फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, अनुष्‍का शेट्टी और तमन्‍ना भाटिया भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वीडियो में देखें कैसे हो रही है ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें