28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूजा मिश्रा से लेकर सोफिया हयात तक ”बिग बॉस” के ये प्रतिभागी भी रह चुके हैं विवादों में…

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा एकबार फिर विवादों में हैं. इस बार उन्‍होंने जयपुर के तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पूजा इससे पहले भी यौन उत्‍पीड़न और छेड़छाड़ के मामलों को लेकर विवादों में रह चुकी है. पिछले दिनों एक होटल कर्मचारी से […]

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा एकबार फिर विवादों में हैं. इस बार उन्‍होंने जयपुर के तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पूजा इससे पहले भी यौन उत्‍पीड़न और छेड़छाड़ के मामलों को लेकर विवादों में रह चुकी है. पिछले दिनों एक होटल कर्मचारी से हाथापाई करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. पूजा के अलावा भी बिग बॉस की कई ऐसी प्रतिभागी हैं जो गाहे-बगाहे सुर्खियों में आ ही जाते हैं.

Undefined
पूजा मिश्रा से लेकर सोफिया हयात तक ''बिग बॉस'' के ये प्रतिभागी भी रह चुके हैं विवादों में... 5

सोफिया हयात: बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी मॉडल सोफिया हयात ने ग्‍लैमर का रास्‍ता छोड़ अध्‍यात्‍म का रास्‍ता चुन लिया है. अपने न्‍यूड फोटोशूट के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उन्‍होंने रोहित शर्मा के साथ कुछ ऐसी की तसवीरें सोशल साइट्स पर डाली थी जिसने तहलका मचा दिया था. अब एक बार फिर इस मशहूर मॉडल ने ‘संत’ सोफिया बनकर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दिया है.

Undefined
पूजा मिश्रा से लेकर सोफिया हयात तक ''बिग बॉस'' के ये प्रतिभागी भी रह चुके हैं विवादों में... 6

राखी सांवत: ‘बिग बॉस’ के सीजन 1 में नजर आनेवाली प्रतिभागी राखी सांवत अपने बड़बोलेपन के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. पिछले दिनों वो सनी लियोनी को लेकर दिये गये बयान को लेकर विवादों में थी. प्रत्‍युषा बनर्जी आत्‍महत्‍या मामले राखी ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया था कि आत्महत्याओं को रोकने के लिए कि छत पर लगे पंखे पर प्रतिबंध लगाया जाए.

Undefined
पूजा मिश्रा से लेकर सोफिया हयात तक ''बिग बॉस'' के ये प्रतिभागी भी रह चुके हैं विवादों में... 7

राहुल महाजन: बिग बॉस के सीजन 2 के प्रतिभागी राहुल महाजन पिता प्रमोद महाजन की मृत्यु के बाद से ही विवादों में बने रहे. नशीली दवा रखने और उसके सेवन के आरोप में राहुल को गिरफ़्तार किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें दो लाख रुपए के मुचलके पर ज़मानत मिल गई थी. उन्‍होंने पहली शादी श्वेता सिंह से की थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच झगड़े और मारपीट की खबर आने लगी थी. श्‍वेता से तलाक के बाद टीवी शो ‘राहुल दुल्‍हानियां ले जायेंगे’ के दौरान उन्‍होंने डिंपी गांगुली से शादी की. डिंपी ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया था. 2015 में दोनों का तलाक हो गया था.

Undefined
पूजा मिश्रा से लेकर सोफिया हयात तक ''बिग बॉस'' के ये प्रतिभागी भी रह चुके हैं विवादों में... 8

डॉली बिंद्रा: ‘बिग बॉस 4’ में नजर आने के बाद से ही डॉली बिंद्रा कई विवादों में नजर आई. हाल ही में डॉली स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां के खिलाफ बयान देने के बाद सुर्खियों में बनी हुई थी. राधे मां के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धमकी देने और अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद उन्‍होंने दावा किया था कि उन्‍हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं और मुंह बंध रखने के लिए लाखों रुपये की पेशकश की जा रही है. इसके अलावा उन्‍होंने प्रत्‍युषा बनर्जी की आत्‍महत्‍या के बाद कहा था कि जब वह (प्रत्‍युषा) कोकिलाबेन अस्‍पताल लाई गई तो उन्‍होंने प्रत्‍युषा की मांग में सिंदूर देखा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें