27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गालियों के कारण सेंसर बोर्ड में अटकी ”उड़ता पंजाब”, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया स्‍टारर आगामी फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ विवादों में फंस गई है. फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने फिल्‍म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है. फिल्‍म में दी गई गालियों पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है. फिल्‍म पंजाब में फैले ड्रग्‍स पर आधारित है. वहीं फिल्‍म के प्रोड्यूसर […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया स्‍टारर आगामी फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ विवादों में फंस गई है. फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने फिल्‍म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है. फिल्‍म में दी गई गालियों पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है. फिल्‍म पंजाब में फैले ड्रग्‍स पर आधारित है.

वहीं फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्‍यप ने इस फैसले के खिलाफ अपील करने का निर्णय लिया है. वहीं कश्‍यप के करीबी सूत्रों की मानें तो फिल्‍म को राजनीतिक कारणों से रोका गया है. राज्‍य में अगले साल चुनाव होनेवाले हैं. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में करीना कपूर और दलजीत दोसांझ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

फिल्‍म में शाहिद ने रॉकस्‍टार टॉमी का किरदार निभाया है जो नशे में धुत्‍त रहता है और बहुत गालियां देता है. फिल्‍म के ट्रेलर को अप्रैल माह में रिलीज होने की अनुमति मिल गई थी. वहीं बोर्ड का ने फिल्‍म को रोकने की वजह फिल्‍म में बहुत ज्‍यादा गालियों का इस्‍तेमाल बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें