33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में…

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्‍बू आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ में ‘बेगम हजरत’ के किरदार में नजर आयेंगी. आपको बता दें कि पहले इस किरदार के लिए सदाबहार अभिनेत्री रेखा को कास्‍ट किया गया था लेकिन उन्‍होंने 80% शूटिंग हो जाने के बाद उन्‍होंने इस फिल्‍म को अचानक छोड़ दिया. इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्‍म में कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय […]

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्‍बू आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ में ‘बेगम हजरत’ के किरदार में नजर आयेंगी. आपको बता दें कि पहले इस किरदार के लिए सदाबहार अभिनेत्री रेखा को कास्‍ट किया गया था लेकिन उन्‍होंने 80% शूटिंग हो जाने के बाद उन्‍होंने इस फिल्‍म को अचानक छोड़ दिया. इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्‍म में कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. रेखा के अलावा भी कई ऐसे स्‍टार्स हैं जिन्‍होंने फिल्‍म बीच में ही छोड़ दी. जानें कौन हैं वे कलाकार…

Undefined
जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में... 6

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के लिए पहले करीना कपूर को कास्‍ट किया गया था लेकिन फिल्‍म के कुछ सीन शूट करने के बाद उन्‍होंने इस फिल्‍म से किनारा कर लिया. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस वर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

Undefined
जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में... 7

मधुर भंडारकर की फिल्‍म ‘हीरोइन’ के लिए पहले ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को कास्‍ट किया गया था. इसी बीच उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबर आई और फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई. इसके बाद करीना कपूर को कास्‍ट किया गया.

Undefined
जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में... 8

वर्ष 1981 की फिल्‍म ‘सिलसिला’ के लिए पहले अभिनेत्री स्मिता पाटिल और परवीन बॉबी को चुना गया था. बाद में इसके स्‍टार कास्‍ट में बदलाव करते हुए रेखा और जया भादुड़ी को कास्‍ट किया गया.

Undefined
जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में... 9

फिल्‍म ‘कहो न प्‍यार है’ से अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली थी लेकिन राकेश रोशन ने करीना को हटाकर इस फिल्‍म के लिए अमीषा पटेल को लिया. फिल्‍म में रितिक रोशन और अमीषा की जोड़ी हिट रही और फिल्‍म ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की.

Undefined
जानें रेखा के अलावा किन कलाकारों ने बीच में ही छोड़ दी थी फिल्‍में... 10

वर्ष 2003 की फिल्‍म ‘चलते चलते’ में पहले शाहरुख खान के साथ ऐश्‍वर्या राय नजर आनेवाली थी लेकिन बाद में इस फिल्‍म में रानी मुखर्जी को कास्‍ट किया गया. फिल्‍म की शूटिंग शुरु हो चुकी थी लेकिन फिर रानी ने दोबारा फिल्‍म की शूटिंग शुरु की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें