35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Rose Day: आदित्‍य ने कैटरीना को दिया फूलों से भरा ट्रक, तसवीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ के प्रमोशन को लेकर कई श‍हरों का दौरा कर रहे हैं. इसी बीच इंटरनेशनल रोज डे के मौके पर आदित्‍य ने कैटरीना को स्‍पेशन फील कराने के लिए गुलाब के फूलों से भरा ट्रक तोहफे में दिया. वेलेंटाइन डे से पहले रोज […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ के प्रमोशन को लेकर कई श‍हरों का दौरा कर रहे हैं. इसी बीच इंटरनेशनल रोज डे के मौके पर आदित्‍य ने कैटरीना को स्‍पेशन फील कराने के लिए गुलाब के फूलों से भरा ट्रक तोहफे में दिया. वेलेंटाइन डे से पहले रोज डे मनाया जाता है.

आदित्य को हाल ही में यह विचार आया कि उन्‍हें रोज डे के मौके पर कुछ खास करना चाहिये और उन्होंने जयपुर शहर के जय महल में इसकी व्यवस्था की. कैटरीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इस साल अपना वेलेंटाइन अपनी कोस्‍टार तब्‍बू के साथ मनाने वाली हैं. कैटरीना ने फिल्‍म में फिरदौस नामक लड़की का किरदार निभाया है और आदित्‍य ने एक कश्‍मीरी लड़के का.

Undefined
Rose day: आदित्‍य ने कैटरीना को दिया फूलों से भरा ट्रक, तसवीरें 2

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में दोनों कलाकार पहली बार रोमांस करते दिखाई देंगे. फिल्‍म के डायलॉग भी रोमांटिक और दर्द से भरे हैं. फिल्‍म में अभिनेत्री तब्‍बू ने कैटरीना की मां का किरदार निभाया है. फिल्‍म आगामी 12 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें