26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय की फैमिली ने भी देखी ”एयरलिफ्ट”, ट्विंकल ने कही ये बातें…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म समीक्षकों ने फिल्‍म को बेहतरीन बताया है और अक्षय की एक्‍टिंग की भी खासा तारीफ की है. बीत दिनों फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना और बेटे आरव भी मौजूद थे. ट्विंकल ने फिल्‍म की जमकर तारीफ की […]

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म समीक्षकों ने फिल्‍म को बेहतरीन बताया है और अक्षय की एक्‍टिंग की भी खासा तारीफ की है. बीत दिनों फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना और बेटे आरव भी मौजूद थे. ट्विंकल ने फिल्‍म की जमकर तारीफ की और बताया कि फिल्‍म उन्‍हें बेहद पसंद आई.

इस मौके पर अक्षय की फैमिली के कई और लोग और उनके दोस्‍त भी मौजूद थे. सभी ने फिल्‍म की जमकर तारीफ की. फिल्‍म में अक्षय ने रंजीत कटियाल नामक एक बिजनेसमैन का किरदार निभाया है और फिल्‍म में उनकी पत्‍नी का किरदार ‘लंचबॉक्‍स’ फेम निमरत कौर ने निभाया है. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ नजर आ रही है.

अक्षय की यह इस साल की पहली फिल्‍म है. पिछले साल जनवरी में उनकी फिल्‍म ‘बेबी’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. अक्षय ने अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि ‘एयरलिफ्ट’ आपको भारतीय होने पर गर्व महसूस करायेगी. ट्विंकल ने भी ट्वीट कर कहा कि उन्‍हें इस सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म को देखकर भारतीय होने पर गर्व है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें