29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘अभद्र टिप्पणी” के लिए कबीर बेदी ने लगाई पूजा को फटकार, जानें क्‍या कहा?

मुंबई : हाल में चौथी शादी करने वाले अभिनेता कबीर बेदी ने उनकी नई पत्नी को ‘दुष्ट और शैतान’ कहने पर अपनी बेटी पूजा बेदी को फटकार लगाते हुए कहा कि वह इन बातों से ‘बहुत निराश’ हैं. ब्रिटेन की सामाजिक शोधकर्ता परवीन दुसांझ से अपने 70वें जन्मदिन पर शादी करने वाले अभिनेता ने पूजा […]

मुंबई : हाल में चौथी शादी करने वाले अभिनेता कबीर बेदी ने उनकी नई पत्नी को ‘दुष्ट और शैतान’ कहने पर अपनी बेटी पूजा बेदी को फटकार लगाते हुए कहा कि वह इन बातों से ‘बहुत निराश’ हैं. ब्रिटेन की सामाजिक शोधकर्ता परवीन दुसांझ से अपने 70वें जन्मदिन पर शादी करने वाले अभिनेता ने पूजा की तीखी टिप्पणियों को लेकर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जतायी.

उन्होंने लिखा, ‘हमारी शादी के तुरंत बाद परवीन दुसांझ के खिलाफ अपनी बेटी पूजा की तीखी टिप्पणियों से बहुत निराश हूं. गलत व्यवहार के लिए कोई बहाना नहीं चल सकता.’ कबीर बेदी और उनकी पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी पूजा शादी से खुश नहीं है.

उन्होंने शादी के तुरंत बाद 17 जनवरी को ट्वीट किया था, ‘हर परिकथा में एक दृष्ट चुडैल या शैतान सौतेली मां होती है. मेरी अभी अभी आयी है. कबीर बेदी ने अभी अभी परवीन दुसांझ से शादी की.’ हालांकि पूजा ने बाद में यह ट्वीट हटाकर पिता को उनकी चौथी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं.

लेकिन लगता है कि कबीर ने पूजा की तीखी टिप्पणियों को लेकर उन्हें माफ नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें