33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ये इश्‍क नहीं आसां…” : आदित्‍य-कैट की ”फितूर” का ट्रेलर रिलीज

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की शानदार कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. ‘ये इश्‍क नहीं आसां’ टैगलाइन को लेकर बनी इस फिल्‍म में आदित्‍य-कैटरीना का रोमांस दर्शकों को पसंद आयेगा. दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन […]

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्‍म ‘फितूर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में आदित्‍य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की शानदार कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. ‘ये इश्‍क नहीं आसां’ टैगलाइन को लेकर बनी इस फिल्‍म में आदित्‍य-कैटरीना का रोमांस दर्शकों को पसंद आयेगा. दोनों पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं.

फिल्‍म में तब्‍बू ने कैटरीना की मां का किरदार निभाया है. इससे पहले तब्‍बू ने विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘हैदर’ में शाहिद कपूर की मां का किरदार निभाया था. ‘हैदर’ के लिए खासा सुर्खियां बटोर चुकी अभिनेत्री इस फिल्‍म में भी दमदार नजर आ रही हैं. यह फिल्‍म चार्ल्स डिकेन्स के मशहूर उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित है. फिल्‍म में कैटरीना शानदार नजर आ रही हैं और आदित्‍य के डायलॉग दर्शकों को हैरान करते नजर आयेंगे.

आदित्‍य ने एक कश्‍मीरी लडके की भू‍मिका निभाई है. दोनों मोहब्‍बत को एक नये तरीके से पर्दे पर साकार करते नजर आयेंगे. कैट इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. कैट ने यह भी कहा कि वो डाई हार्ट रोमांटिक भी है. ट्रेलर में तो आदित्‍य-कैटरीना की कैमेस्‍ट्री काफी सिजलिंग नजर आ रही है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दोनों की नयी जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें