35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें दीपिका-कैटरीना में से कौन बनेंगी मोहित की ”हाफ गर्लफ्रेंड”

जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के फीमेल लीड को लेकर चर्चाएं गर्म है. ऐसे में डीएनए में छपी खबर के अनुसार फिल्‍म के लिए दो अभिनेत्रि‍यों दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के नाम सामने आ रहे है. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ युवा लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास पर आधारित फिल्‍म है जिसे एकता […]

जानेमाने निर्देशक मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के फीमेल लीड को लेकर चर्चाएं गर्म है. ऐसे में डीएनए में छपी खबर के अनुसार फिल्‍म के लिए दो अभिनेत्रि‍यों दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के नाम सामने आ रहे है. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ युवा लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास पर आधारित फिल्‍म है जिसे एकता कपूर प्रोड़्यूस कर रही हैं. फिल्‍म में वरुण धवन मुख्‍य भूमिका निभा सकते हैं.

वहीं वरुण ने इस फिल्‍म में काम करने को लेकर हामी तो भर दी है लेकिन वे इस साल अपने कई प्रोजेक्‍ट्स में बिजी है. वे अगले साल फ्री होंगे. वहीं प्रोडक्शन हाउस ने शाहिद कपूर को भी इस फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया है. शाहिद जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ में नजर आनेवाले हैं. इसके अलावा वे ‘उड़ता पंजाब’ और ‘ढिसूम’ में भी नजर आनेवाले हैं.

सूत्रों के मुताबिक,’ दीपिका को इस फिल्‍म के लिए संपर्क किया गया है. इस फिल्‍म में एक बिहारी लड़के (माधव) को दिल्‍ली की एक अमीर लड़की (रिया सोमानी) से प्‍यार हो जाता है. वो उस बिहारी लड़के की हाफ गर्लफ्रेंड बन जाती है. बाद में उस लड़की की किसी और से शादी हो जाती है. फिल्‍म के लिए कैटरीना और दीपिका को प्रबल दावेदार बताया जा रहा है.

वहीं दीपिका का कहना है कि फिलहाल उन्‍होंने कोई अगली फिल्‍म साइन नहीं की है. इनदिनों वो संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका मोहित के साथ इस फिल्‍म में काम करती है या नहीं. वहीं कैटरीना रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें