27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ऐ दिल है मुश्किल” के सेट पर करण-रणबीर से मिले शाहरुख

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अभिनीत ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की लंदन में शूटिंग के दौरान फिल्मकार करण जौहर के बेहद खास दोस्त शाहरुख खान फिल्म के सेट पर उनके खास मेहमान बने. शाहरुख खान ने यहां करण, रणबीर के साथ फिल्म की पूरी टीम से मुलाकात की. शाहरुख का निर्माता-निर्देशक करण जौहर से […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अभिनीत ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की लंदन में शूटिंग के दौरान फिल्मकार करण जौहर के बेहद खास दोस्त शाहरुख खान फिल्म के सेट पर उनके खास मेहमान बने. शाहरुख खान ने यहां करण, रणबीर के साथ फिल्म की पूरी टीम से मुलाकात की.

शाहरुख का निर्माता-निर्देशक करण जौहर से बहुत करीबी रिश्ता है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के सेट पर करण और रणबीर के साथ खिंची अपनी तस्वीर पोस्ट की. ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अभिनेता ने कहा कि उनके बच्चों ने भी फिल्म की शूटिंग का मजा लिया.

शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘रणबीर और करण को उनका सपना सच करते देखना अच्छा अनुभव रहा. बच्चों ने भी इसका आनंद लिया. शुक्रिया ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की टीम…, अच्छी फिल्म लाइए’.

करण ने निर्देशक के रुप में अपने कॅरियर की शुरुआत शाहरुख-काजोल अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से की थी और उन्होंने अभिनेता के साथ ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कल हो न हो’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

करण ने उनके साथ यहां समय बिताने के लिए शाहरुख का शुक्रिया अदा किया. करण ने भी पोस्ट किया, ‘यहां आने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया भाई.’ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा हैं. यह पहली बार है जब ऐश्वर्या, रणबीर और अनुष्का के साथ पर्दे पर दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें