35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

porn sites पर अपलोड हुआ अजय देवगन और काजोल का वीडियो, वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड हो गया है जो सोशल साइट पर खबू वायरल हो रहा है. अजय-काजोल का यह वीडियो एडल्ट वेबसाइट एक्सवीडियोज.कॉम पर अपलोड हुआ है. आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. यह वीडियो अजय-काजोल की फिल्‍म ‘प्‍यार […]

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल का एक वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड हो गया है जो सोशल साइट पर खबू वायरल हो रहा है. अजय-काजोल का यह वीडियो एडल्ट वेबसाइट एक्सवीडियोज.कॉम पर अपलोड हुआ है.

आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. यह वीडियो अजय-काजोल की फिल्‍म ‘प्‍यार तो होना ही था’ के गाने ‘अजनबी मुझको इतना बता…’ का है. इस फिल्‍म में में दोनों कलाकारों ने साथ काम किया है.

काजोल इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म से 5 साल बाद ए‍कबार फिर शाहरुख-काजोल की सुपरहिट जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें