28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”मीट बैन” पर अब ऋषि कपूर के ट्वीट ने मचाया हंगामा

मुंबई: वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर को आज कुछ ट्विटर प्रयोगकर्ताओं से कडी प्रतिक्रिया झेलनी पडी। उन्होंने ट्वीट किया था कि धार्मिक मान्यताओं को घर की चहारदीवारी के भीतर सीमित रखना चाहिए और इसे किसी प्रतिबंध के माध्यम से थोपना नहीं चाहिए. मांस और गोमांस प्रतिबंध पर उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रतिबंध पर मेरी टिप्पणी, अपनी […]

मुंबई: वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर को आज कुछ ट्विटर प्रयोगकर्ताओं से कडी प्रतिक्रिया झेलनी पडी। उन्होंने ट्वीट किया था कि धार्मिक मान्यताओं को घर की चहारदीवारी के भीतर सीमित रखना चाहिए और इसे किसी प्रतिबंध के माध्यम से थोपना नहीं चाहिए.

मांस और गोमांस प्रतिबंध पर उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रतिबंध पर मेरी टिप्पणी, अपनी धार्मिक मान्यताओं का पालन घर की चहारदीवारी के भीतर करना चाहिए.अपनी मान्यताओं को दूसरों पर थोपना बंद करें. जियो और जीने दो।’ उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया.इसके बाद उन्होंने अपनी अंतिम टिप्पणी में लिखा कि वे क्या करते हैं, क्या खाते हैं, क्या पीते हैं और क्या प्रार्थना करते हैं इससे किसी और को क्या लेना.

उन्होंने लिखा कि लोगों को लगता है कि वह हिंदू विरोधी हैं, यह बडे दुख की बात है. उन्हें अपने हिंदू होने पर गर्व है और वह दिन में दो बार प्रार्थना करते हैं लेकिन वह दूसरों के विश्वास का भी सम्मान करते हैं और वह केवल सत्य बोलते हैं.इससे पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपडा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सनी लियोनी द्वारा सामाजिक मुद्दों पर किए गए ट्वीट पर हंगामा मच चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें