28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों कृति शैनन हो गई भावुक

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री कृति शैनन इनदिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में कृति मुबंई के एक कॉलेज पहुंची, जहां वे अपने पुरानी कॉलेज के दिनों को याद कर भावुक हो गई. उन्‍होंने अपने कॉलेज के बिताये पलों को भी अपने […]

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री कृति शैनन इनदिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में कृति मुबंई के एक कॉलेज पहुंची, जहां वे अपने पुरानी कॉलेज के दिनों को याद कर भावुक हो गई. उन्‍होंने अपने कॉलेज के बिताये पलों को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया.

कृति यहां उमंग फेस्‍टीवल के दौरान एक डांस कॉम्‍पीटीशन को जज करने आई थी. इस मौके पर कृति खासा उत्‍साहित नजर आई. कृति ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में इंट्री की थी. फिल्‍म में उनके आपोजिट टाईगर श्रॉफ थे. कृति ने अपनी पहली ही फिल्‍म से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था.

दर्शकों ने कृति की क्‍यूटनेस को खासा पसंद किया और उनके अभिनय की भी तारीफ की. कृति जल्‍द ही वरुण धवन के आपोजिट ‘दिलवाले’ में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म से लंबे समय बाद शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट जोड़ी भी वापसी करेगी. कृति, शाहरुख-काजोल के साथ काम करने को खासा उत्‍साहित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें