24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आदित्‍य पंचोली ने फिर किया हंगामा, को-स्‍टार को मारा थप्‍पड़

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य पंचोली हमेशा से ही विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में खबरें आ रही है कि उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म के को-स्टार को थप्‍पड़ जड़ दिया है. आनेवाली फिल्‍म ‘लाखों हैं यहां दिलवाले’ के सेट पर पंचोली ने अपने को-स्‍टार विज भाटिया को थप्‍पड़ मार दिया. यूनिट के सदस्‍यों […]

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य पंचोली हमेशा से ही विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में खबरें आ रही है कि उन्‍होंने अपनी आगामी फिल्‍म के को-स्टार को थप्‍पड़ जड़ दिया है. आनेवाली फिल्‍म ‘लाखों हैं यहां दिलवाले’ के सेट पर पंचोली ने अपने को-स्‍टार विज भाटिया को थप्‍पड़ मार दिया.

यूनिट के सदस्‍यों के अनुसार शूटिंग शूरू होनी वाली थी. अचानक आदित्‍य विज के पास आये और उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया. वहां मौजूद सभी लोग आदित्‍य के इस तेवर से हैरान थे. अचानक हुईइसघटना से विज भी असहज थे क्‍योंकि कई लोग वहां मौजूद थे. वैसे भी आदित्‍य पहले से अपने गुस्‍से की वजह से जाने जाते हैं. जब मामला बिगड़ने लगा तो डायरेक्‍टर ने बीच-बचाव किया.

इससे पहले भी आदित्‍य कुछ ऐसी ही हरकत संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के सेट पर कर चुके हैं. वहां भी उनकी इस हरकत से टीम हैरान थी. इसके बाद उन्‍हें सेट से चले जाने के लिए कह दिया गया था. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

वहीं खबरों के अनुसार विज ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि,’ अचानक आदित्‍य सर मेरे पास आये और मुझे थप्‍पड़ मार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें