32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बाहुबली” ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार, दर्शकों से खूब लूटी वाहवाही

तमिल निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है. फिल्‍म में प्रभास, तमन्‍ना, अनुष्‍का शर्मा और राणा डग्‍गूबाती मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म के विजुअल इफेक्‍ट्स और फिल्‍म की कहानी दर्शकों को खासा आकर्षित कर रही […]

तमिल निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है. फिल्‍म में प्रभास, तमन्‍ना, अनुष्‍का शर्मा और राणा डग्‍गूबाती मुख्‍य भूमिका में हैं.

इस फिल्‍म के विजुअल इफेक्‍ट्स और फिल्‍म की कहानी दर्शकों को खासा आकर्षित कर रही है. दर्शक अभी से फिल्‍म के दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्‍म की शूटिंग को पूरा होने में लगभग 3 साल का वक्‍त लगा था. 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्‍म को भारत की सबसे महंगी फिल्‍म बताया जा रहा है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और शाहरुख खान ने भी इस फिल्‍म की सराहना की है. फिल्‍म को तमिल, तेलुगू, हिन्दी और मलयालम में रिलीज किया गया था. फिल्‍म में कहानी का अंत नहीं दिखाया है और दर्शक इसकी अगली कड़ी का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म मेकर्स के लिए य‍ह सबसे खुशी की बात है कि फिल्‍म जब से रिलीज हुई है यह लगातार कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है.

फिल्‍म दो भाईयों की कहानी है जो सत्‍ता पाने के लिए एकदूसरे के खिलाफ खड़े हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें