32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजहर की संगीता बनेंगी नरगिस फाखरी.

मुंबई: बड़े पर्दे पर जल्द आने वाली टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बन रही फिल्म में नरगिस फाखरी उनकी पत्नी संगीता बिजलानी का किरजार निभायेंगी. रॉकस्टार फेम अभिनेत्री फाखरी के साथ अभिनेता इमरान हाशमी उनके पति, मुख्य पात्र अजहरूद्दीन की भूमिका में होंगे. हाशमी के आवाज़ में रिलीज़ हुई ट्रेलर के मुताबिक, […]

मुंबई: बड़े पर्दे पर जल्द आने वाली टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बन रही फिल्म में नरगिस फाखरी उनकी पत्नी संगीता बिजलानी का किरजार निभायेंगी.

रॉकस्टार फेम अभिनेत्री फाखरी के साथ अभिनेता इमरान हाशमी उनके पति, मुख्य पात्र अजहरूद्दीन की भूमिका में होंगे. हाशमी के आवाज़ में रिलीज़ हुई ट्रेलर के मुताबिक, यह फिल्म अजहरूद्दीन के जीवन के तीन चरणों को दिखाया जायेगा. चूंकि यह फिल्म दो दशक बाद बनाई जा रही है, निर्माता एकता कपूर का मानना है कि इसमें और किसी बड़े क्रिकेटर का जिक्र नहीं होना चाहिए.
फिल्म में संगीता बिजलानी के लिए नरगिस को लिया गया है क्योंकि वह दिखने में, स्टाइल और ग्लैमर के हिसाब से बिलकुल सही हैं. वे एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और पुरी टीम उनके साथ काम करने के लिए बेहद खुश हैं. इस किरदार को खुद में ढालने के लिए वे कुछ वर्कशॉप में भी हिस्सा लेंगी.
इस रोल के लिए इससे पहले करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीस, निमरत कौर जैसी एक्ट्रेस के नाम की गयी थी. सूत्रों के अनुसार, नरगिस के अलावा एक और अभिनेत्री इस फिल्म में नजर आयेंगी लेकिन अभी तक दूसरी अभिनेत्री का नाम तय नहीं हुआ है.
इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें