29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”जग्‍गा जासूस” के सामने आई एक और मुसीबत !

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग में एक और नई मुसीबत है. जी हां बारिश की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी है. पहले दोनों कलाकरों के डेट्स को लेकर प्रॉब्‍लम हो रही थी, इसके बाद फिल्‍म के शेड्यूल को लेकर परेशानी हो रही थी. फिल्‍म का निर्देशन अनुराग […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग में एक और नई मुसीबत है. जी हां बारिश की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी है. पहले दोनों कलाकरों के डेट्स को लेकर प्रॉब्‍लम हो रही थी, इसके बाद फिल्‍म के शेड्यूल को लेकर परेशानी हो रही थी.

फिल्‍म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं. रणबीर और कैटरीना ने इससे पहले फिल्‍म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. तेज बारिश के कारण दोनों ही सेट पर नहीं पहुंच पाये जिसकी वजह से शूटिंग कैंसल करनी पड़ी.

हाल ही रणबीर फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आये थे. फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा और करण जौहर ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं दर्शक भी ‘जग्‍गा जासूस’ का बेसब्री से इंतजार करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें