33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहन अर्पिता के रिसेप्शन में शामिल होने मंडी पहुंचे सलमान खान, देखें वीडियो

मंडी : बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान सलमान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की और उनकी बहन को बहू के रुप में स्वीकार करने पर इस पहाड़ी कस्बे के लोगों का धन्यवाद किया. अर्पिता और आयुष की शादी की सारी जिम्‍मेदारी सलमान ने उठाई थी. अर्पिता ने दिल्ली आधारित एक कारोबारी […]

मंडी : बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान सलमान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की और उनकी बहन को बहू के रुप में स्वीकार करने पर इस पहाड़ी कस्बे के लोगों का धन्यवाद किया. अर्पिता और आयुष की शादी की सारी जिम्‍मेदारी सलमान ने उठाई थी.

अर्पिता ने दिल्ली आधारित एक कारोबारी आयुष शर्मा के साथ पिछले साल 18 नवंबर को हैदराबाद में एक भव्य समारोह में सात फेरे लिए थे. आयुष पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री सुखराम के पोते और हिमाचल के ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं.

शादी के बाद अर्पिता और आयुष पहली बार मंडी आए थे. अर्पिता के ससुर ने आज 10,000 से ज्यादा लोगों के लिए सामुदायिक भोज का आयोजन किया था. भोज में पारंपरिक हिमाचली खाना परोसा गया. 49 वर्षीय सलमान समारोह में अपने भाई सोहेल खान और मां सलमा के साथ पहुंचे थे.

सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ के शूटिंग को लेकर कश्‍मीर में थे. वहां आयुष और अर्पिता भी सलमान के साथ मौजूद थे. खबरों के अनुसार जल्‍द ही सलमान आयुष को बॉलीवुड फिल्‍मों में लॉन्‍च कर सकते हैं. सलमान अपनी बहन से बेहद प्‍यार करते हैं इसलिए फिल्‍म की शूटिंग को छोड़ वो बहन के लिए हिमाचल आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें