27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”वेलकम टू कराची” का प्रमोशन पाकिस्तान में भी

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम टू कराची’ का पाकिस्तान में भी प्रमोशन हो सकता है. जी हां अगर ऐसा हुआ तो यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी जिसे पाकिस्तान में प्रमोट किया जायेगा. फिल्‍म की टीम को पाकिस्तान की कल्‍चरल मिनिस्‍ट्री ने पाकिस्तान आकर प्रमोशन करने और फिल्‍म को ट्रेलर जारी […]

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम टू कराची’ का पाकिस्तान में भी प्रमोशन हो सकता है. जी हां अगर ऐसा हुआ तो यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी जिसे पाकिस्तान में प्रमोट किया जायेगा. फिल्‍म की टीम को पाकिस्तान की कल्‍चरल मिनिस्‍ट्री ने पाकिस्तान आकर प्रमोशन करने और फिल्‍म को ट्रेलर जारी करने की इजाजत दे दी है.

इस फिल्‍म का निर्देशन आशीष आर मोहन कर रहे हैं और निर्माता वाशु भगनानी हैं. वहीं फिल्‍म में अरशद वारसी के अलावा वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी भी लीड रोल में है. फिल्‍म एक कॉमेडी फिल्‍म होगी. फिल्‍म की कहानी दो भारतीयों के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से कराची पहुंच जाते हैं और तालिबान के चंगुल में फंस जाती है.

फिल्‍म के निर्माता इस बात को लेकर बेहद खुश है कि फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर पाकिस्तान ने हामी भर दी है. यह ऐसी फिल्‍म होगी जो दर्शकों को हंसाते-हंसाते दोनों देशों की राजनीति से अवगत करायेगी. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेबी’ को पाकिस्तान में दिखाने से बैन कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें